क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, नताशा संग फिर रचाएंगे शादी, वैलेंटाइन डे के दिन उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग (Hardik Pandya and Natasa Stankovic Will Marry Again On Valentine’s Day, Couple Will Have Grand White Wedding In Udaipur)

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) संग दोबारा फेरे लेने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स को मानें तो कल यानी 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के दिन लव बर्ड्स ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में फिर शादी रचाने जा रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी. ये कपल एक बच्चे अगस्त्य के पेरेंट्स भी हैं.

पहली बार हार्दिक और नताशा की शादी काफी इंटिमेट तरीके से हुई थी, लेकिन तभी से कपल की इच्छा थी कि एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में फेरे लेने की, इसलिए अब वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर दोनों ने शादी करने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी वेडिंग एक ग्रैंड अफेयर होगी और उदयपुर के एक पैलेस में होगी. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के वेडिंग फंक्शन्स 13 फरवरी को शुरू होंगे वो पूरे चार दिनों तक यानी 16 तक चलेंगे. इस दौरान हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में भी धूमधाम से निभाई जाएंगी.

क्लोज़ सोर्सेस के अनुसार, “हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने पहले कोर्ट मैरेज की थी. तब सब कुछ बहुत जल्दबाजी में हो गया था. कोविड और फिर क्रिकेट के बिजी शेड्यूल की वजह से तब उन्हें मौका नहीं मिला था. तभी से उनके मन में एक ग्रैंड शादी का प्लान था और दोनों इसे लेकर बहुत एक्साइटेड भी हैं. बताया जा रहा है कि उदयपुर में होने वाली शादी के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं और आज से उनके वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी की थीम ऑल व्हाइट रखी गई है. हार्दिक की दुल्हनियां शादी में व्हाइट गाउन पहनेंगी. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि शादी सिर्फ हिंदू तरीके से होगी या क्रिश्चियन स्टाइल वेडिंग भी होगी.

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने तीन साल पहले अचानक शादी करके सबको हैरान कर दिया था. 2020 में शादी के बाद ही नताशा ने प्रेग्नेंसी भी अनाउंस कर दी थी. इसके बाद कपल एक बच्चे अगस्त्य के पेरेंट्स बन गए थे, जो अब तीन साल का हो चुका है और अगस्त्य भी इस वेडिंग का हिस्सा बनेगा.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024

सुंदरी’ मालिका पुन्हा एकदा नव्या वळणावर : वनिता खरात घेणार प्रेक्षकांचा निरोप (‘Sundari’ Serial Takes A New Turn : Vanita Kharat Is About To Exit)

आई आणि मुलीचं नातं हे जगावेगळं असतं. आईसोबत रक्ताचंच नातं असलं की त्यांच्या भावना खऱ्या…

February 28, 2024
© Merisaheli