Categories: FILMTVEntertainment

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करना चाहते हैं हर्ष लिंबाचिया, शॉक्ड हुईं भारती सिंह (Harsh Limbachiyaa Wants to Have Extra Marital Affair With This Bollywood Actress, Bharti Singh Shocked)

टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह हाल ही में बेबी बॉय की मां बनी हैं. भारती अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी वक्त तक लगातार काम कर…

टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह हाल ही में बेबी बॉय की मां बनी हैं. भारती अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी वक्त तक लगातार काम कर रही थीं और उन्हें पति हर्ष लिंबाचिया के साथ ‘हुनरबाज़’ और ‘खतरा खतरा खतरा’ शो को होस्ट करते हुए देखा जा रहा था. शो में दोनों की केमेस्ट्री को काफी पंसद दिया जाता है. हालांकि मां बनने के बाद भारती सिंह फिलहाल आराम कर रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कॉमेडियन के पति हर्ष लिंबाचिया पत्नी भारती सिंह को छोड़ बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करना चाहते हैं और इसका खुलासा खुद उन्होंने ही किया है. पति की इस ख्वाहिश को जानने के बाद भारती सिंह के तो जैसे होश ही उड़ गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें ‘खतरा खतरा खतरा’ शो की तो इसमें हर्ष और भारती कई सेलेब्स के साथ ढेर सारी मस्ती करते दिखाई देते हैं. इस शो में हाल ही में बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस गेस्ट बनकर पहुंची, जिन्हें देखने के बाद हर्ष लिंबाचिया अपना दिल संभाल नहीं सके और एक्ट्रेस के सामने अपना हाल-ए-दिल बयां करते हुए कह दिया कि वो उनके साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करना चाहते हैं. इस बात को सुनकर भारती सिंह के पैरों तले जैसे ज़मीन ही खिसक गई और तो और इस बात को सुनकर उनके फैन्स भी चौंक गए. यह भी पढ़ें: भारती सिंह के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान, एक्टर ने किया था कॉमेडी क्वीन से वादा (Salman Khan Will Launch Bharti Singh’s Son in Bollywood, Actor Promised to Comedy Queen)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, जब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ‘खतरा खतरा खतरा’ के सीज़न 2 में आईं तो उन्हें देखकर हर कोई खुशी से झूम उठा. शो में सोनाक्षी को देखने के बाद उन्हें इंप्रेस करने के लिए हर्ष, निशांत और विशाल ने अपनी-अपनी खूबियों के बारे में एक्ट्रेस को बताया. तीनों ने वो खूबियां बताई जो लड़कियों को अक्सर पसंद आती हैं, लेकिन सोनाक्षी ने यह कहकर सबकी बोलती बंद कर दी कि उन्हें ये सारी खूबियां एक ही लड़के में चाहिए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोनाक्षी कहती हैं कि मुझे ये सारी क्वालिटी एक ही इंसान में चाहिए. उनकी बात सुनने के बाद भी हर्ष, विशाल और निशांत उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं. इतना ही नहीं वो शादी को लेकर सोनाक्षी से कुछ ऐसा कहते हैं कि वो बोल पड़ती हैं- मेरी शादी के पीछे क्यों पड़े हो? क्या मैं सिंगल अच्छी नहीं लगती. सोनाक्षी की बात सुनकर हर्ष फ्लर्ट करने के अंदाज़ में भारती से कहते हैं कि मेरी शादी भारती से हुई है, लेकिन मैं आपके साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पूछना चाहता हूं. यह भी पढ़ें: बधाई हो!.. कॉमेडियन भारती सिंह के घर गूंजी किलकारी, प्यारे से बेटे को जन्म दिया, पति हर्ष लिंबाचिया ने तस्वीर शेयर कर दी ख़ुशख़बरी… (Congratulations: Comedian Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa Welcome A Baby Boy)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, सोनाक्षी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर हर्ष के सवाल का क्या जवाब देती हैं, इसे जानने के लिए आपको शो के ऑनएयर होने का इंतज़ार करना पड़ेगा. इसके साथ ही भारती इस पर किस तरह से अपनी प्रतिक्रिया देती हैं, इसके लिए भी आपको थोड़ा सब्र रखना होगा. आपको बता दें कि भारती और हर्ष की जोड़ी ‘खतरा खतरा खतरा’ के साथ-साथ ‘हुनरबाज़’ को भी होस्ट कर रही है, लेकिन भारती सिंह के मां बनने के बाद इस शो में भारती सिंह को सुरभि चंदना से रिप्लेस कर दिया गया है.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli