बधाई हो!.. कॉमेडियन भारती सिंह क...

बधाई हो!.. कॉमेडियन भारती सिंह के घर गूंजी किलकारी, प्यारे से बेटे को जन्म दिया, पति हर्ष लिंबाचिया ने तस्वीर शेयर कर दी ख़ुशख़बरी… (Congratulations: Comedian Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa Welcome A Baby Boy)

आख़िररकार कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई और एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया. यह गुड न्यूज़ उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों के साथ की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए दी. कहा कि लड़का हुआ है.. जब से यह गुड न्यूज़ भारती-हर्ष ने शेयर की है, तब से उनके दोस्तों, फैंस, को-स्टार की बधाइयों का सिलसिला चल पड़ा है.

करण जौहर, नेहा कक्कड़, अर्जुन बिजलानी से लेकर जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य, सुदेश लहरी, अनिता हसनंदानी सब साथी कलाकारों, कॉमेडियन ग्रुप, फ्रेंड्स, फिल्मी सितारों सभी ने ढेर सारी बधाइयां नए अभिभावक बने कपल को दी. काफ़ी ने बच्चे को देखने की बेक़रारी भी जताई. भारती-हर्ष को बहुत-बहुत बधाई!


अभी एक दिन पहले ही भारती के मां बनने और बेटी होने की ख़बर उड़ी थी. आख़िरकार भारती ने इसे ग़लत और फेक न्यूज़ बताया. कहा कि अभी भी ‘ख़तरा ख़तरा ख़तरा’ टीवी शो की शूटिंग कर रही हैं. कल उनका एक मज़ेदार वीडियो भी देखने मिला था, जिसमें वे हर्ष के गले लग कर कह रही हैं कि मैं कब मां बनूंगी और बच्चा कब आएगा… वहां इकट्ठा फोटोग्राफर भी मज़े लेकर पूछे थे कि भाई हम कब मामा बनेंगे… कल यह बात हुई और आज ख़ुशख़बरी आई, भारती मां बन ही गई.

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: अप्रैल के दूसरे सप्ताह में रणबीर की दुल्हनिया बनेंगी आलिया, शादी से जुड़ी और डिटेल्स भी आईं सामने (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Will Tie The Knot in Second Week Of April, More Details Inside)


भारती सिंह अपने कॉमेडी और इंस्टेंट पंच लाइन के लिए ख़ूब जानी जाती हैं. उनकी कॉमेडी पर चाहे उनके फैंस हो या सितारे हर कोई फिदा रहता है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी मिलकर वैसे भी काफ़ी कमाल दिखाती रही है. ‘हुनरबाज़’ टीवी शो पर दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. उस पर दोनों के कमेंट्स पर हर कोई लाजवाब हो जाता है. ख़ासकर जब भारती मिथुन चक्रवर्ती को छेड़ती हैं, तब वह नज़ारा देखते ही बनता है. वैसे भी करण जौहर, परिणीति चोपड़ा भी उनकी हाज़िरजवाबी के क़ायल हैं.


जब से भारती और हर्ष ने पैरेंट्स बनने की ख़बर शेयर की थी, तब से आए दिन भारती को लेकर कोई ना कोई कमेंट्स, चुटकुले, मज़ाक बनते रहते थे. भारती ख़ुद भी अपना मज़ाक बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखती थीं. एक बार तो उन्होंने हर्ष के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जब बच्चा हो जाएगा, हर्ष घर पर होंगे और मैं बाहर काम से घर आऊंगी, तो पता चला कि बच्चा मुझे कहीं फ्रिज में, तो कहीं पर बाथरूम या कभी कमोड में दिखाई दे सकता है. वह हर्ष के भूलने की आदत को लेकर कमेंट्स कर रही थीं और कुछ हद से अधिक उनकी उड़ा रही थी.


एक बार उनके बच्चे के नाम की लेकर भी काफ़ी मज़ेदार कमेंट्स देखने को मिले. जब हर्ष ने भारती से पूछा कि बच्चे का नाम क्या रखेंगे. तब भारती पर्ची भरा एक बाउल लेकर आईं, जिसमें उनके फैंस ने कई नाम सुझाए थे. जब पहली पर्ची खोलकर देखी, तो उसमें लिखा था पप्पू. भारती ने मज़ाक में कहा बस यही नाम रह गया था.. किसी ने टॉमी, तो किसी ने एनाबेला, आलिया, रणबीर ऐसे कई तरह के नाम सजेस्ट किए थे. टॉमी नाम पर तो हर्ष ने कहा कि अरे हम बच्चा पैदा कर रहे या कुत्ता. हर्ष-भारती भी अपने पैरेंटिंग को लेकर हंसी-मजाक करते रहे हैं. भारती ने प्रेग्नेंसी को ख़ूब एंजॉय किया और लोगों को भी ख़ूब एंटरटेन किया. वे कहीं भी इस बात को लेकर परेशान नहीं हुईं कि वह गर्भवती हैं, तो उन्हें काम नहीं करना चाहिए, आराम करना चाहिए, अपना एक्स्ट्रा केयर करने की ज़रूरत है… उन्होंने अपने मातृत्व को ख़ूब सुकून और ख़ुशी के साथ बिताया और एक उदाहरण सबके सामने पेश किया कि यदि हम सकारात्मक रहें और ख़ुश रहें, तो प्रेग्नेंसी के हर दिक़्क़तों से बच सकते हैं. साथ ही एक हेल्दी बच्चे को भी आसानी से जन्म दे सकते हैं. भारती के जज़्बे को सलाम. एक बार फिर हर्ष-भारती को घर में नए मेहमान आने और माता-पिता बनने की ढेर सारी बधाई!

यह भी पढ़ें: इस डर की वजह से मुंबई आने के बाद अंडरवियर में पैसे छिपाकर घूमते थे कपिल शर्मा, जानें यह दिलचस्प किस्सा (Due to This Fear Kapil Sharma Used to Hide Money in Underwear After Coming to Mumbai, Know This Interesting Story)

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

Photo Courtesy: Instagram

×