Categories: FILMTVEntertainment

#happybirthday अनुपम खेर- लोगों ने मुझमें इतनी कमियां निकाल दी कि ख़ूबियों के सिवाय अब मुझमें कुछ बचा ही नहीं… (#HBD: Anupam Kher- Now go ahead and wish me…)

अनुपम खेर ने आज अपना जन्मदिन कुछ अलग ही अंदाज़ में मनाया. उन्होंने अपने सड़कों के दोस्त, जो प्यारे बच्चे हैं के साथ डांस करते हुए, ब्रेकफास्ट करके जन्मदिन का आगाज़ किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चों के साथ डांस करते हुए वीडियो भी शेयर किया.

अपने संदेश में उन्होंने इन सभी बच्चे का नाम भी लिखेव- कोहिनूर, भारती, राहुल, साक्षी, दिव्या, दर्शना, योगेश, आर्यक. ये सभी लंबे समय से उनके दोस्त हैं. जब अनुपम मुंबई में मॉर्निंग वॉक पर जाते थे, तब ये उनके दोस्त बन गए थे. वे अक्सर उनके साथ बिताए लम्हों के वीडियो शेयर करते रहे हैं. एक बार जब वे विदेश से काफ़ी महीनों बाद घर लौटे थे, तब इन बच्चों को गिफ्ट देते और बात करते हुए वीडियो साझा किया था, जिसमें अनुपम बच्चों को बता रहे थे कि विदेश में और लॉकडाउन के समय उन्होंने बच्चों को काफ़ी मिस किया.
अपने इन्हीं फ्रेंड्स के साथ वायरल पावरी हो रही है… अंदाज़ में उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेट किया. यहां पर आने के लिए वे अपने मित्र हरमन और आर्यन के साथ मुंबई के सड़कों पर ऑटोरिक्शा से घूमते हुए पहुंचे थे.


अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, साइना नेहवाल, करणवीर बोहरा तमाम सेलिब्रिटीज़ और उनके प्रशंसकों ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं.

अक्षय कुमार ने अनुपम के साथ अपनी प्यारी-सी तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि रविवार के दिन भी वे मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं. जल्द ही मिलते हैं… कहकर उन्हें ढेर सारी दुआएं और प्यार दिया.

वैसे भी अनुपम ने ख़ुद को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक मज़ेदार वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन के साथ कई मजेदार होर्डिंग हाथ में लेकर अपने बारे में जानकारी दी. इस मैटर में अनुपम ने आज मेरा अच्छा दिन है यानी टुडे इज माय बेस्ट डे (हाल ही में लॉकडाउन के अपने अनुभव पर उन्होंने यह बुक लिखी), अपने माता-पिता, जय हो… का ज़िक्र भी किया, जिन्होंने उन्हें दुनिया में लाया. आज के दिन उन्होंने अपने स्पेशल दिन को और भी ख़ास बनाने के लिए सभी से रिक्वेस्ट की कि उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दें. उनका यह अनोखा अंदाज़ सभी को ख़ूब पसंद आ रहा है. सब जी भर के दुआएं दे रहे और बर्थडे विश कर रहे हैं!..


अनुपम खेर किसी परिचय के मोहताज नहीं है उन्होंने अब तक 500 से भी अधिक फिल्में, 100 से भी अधिक नाटक किए हैं. अपने लंबे फिल्मी सफ़र में उन्होंने हर तरह की भूमिकाएं निभाई. फिर चाहे वह नायक, खलनायक, चरित्र अभिनेता, कॉमेडियन का ही क्यों ना हो… हर क़िरदार में उन्होंने अपने सशक्त अभिनय का लोहा मनवाया है. उनकी बातें, संदेश, कविताएं, सुविचार लोगों के दिल को छूते हैं. आइए, अनुपम खेर की मां दुलारी, पिता पुष्कर, ज़िंदगी, दोस्तों, रिश्ते, जज़्बात, आशाएं आदि से जुड़ी बातें, पंक्तियां, भावनाएं, उम्दा वीडियो देखते, सुनते और पढ़ते हैं.


मेरी सहेली की तरफ़ से अनुपम खेर को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! वे यूं ही लोगों को प्रोत्साहित करते रहें.. मनोरंजन करते रहें और सकारात्मक माहौल बनाते रहें!.. जय हो!!


यह भी पढ़ें: शहनाज़ गिल को मिली एसिड अटैक की धमकी… शहनाज़ ने दिया बेबाक़ और बिंदास जवाब! (Shehnaaz Gill Reacts To Acid Attack Threats, Says ‘It’s Not Affecting Me’)

Usha Gupta

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

लवकरच आई होणाऱ्या दीपिका पादुकोणने भरतकाम सुरू केलं असल्याचा फोटो केला शेअर (Deepika Padukone Tries Her Hands On Embroidery During Pregnancy – Fans React With Love)

दीपिका पादुकोण आणि रणवीर सिंह हे बॉलीवूडचे रोमॅंटिक कपल नेहमीच चर्चेत असते. लग्नाच्या सहा वर्षांनंतर…

April 17, 2024

मुलगा की मुलगी? रणवीर सिंहने दिलेल्या उत्तरामुळे जिंकली चाहत्यांची मनं (Ranveer Singh wants Baby Girl or Baby Boy, Actor Reveals in interesting way…)

बॉलिवूडचे सुपरस्टार जोडपे रणवीर सिंग आणि दीपिका पदुकोण काही महिन्यांतच आई-वडील होणार आहेत. रणवीर सिंग…

April 17, 2024

मुकं करोति वाचालम्॥ (Short Story: Mukam Karoti Vachalam)

रेखा नाबर माझा जीवश्‍च कंठश्‍च मित्र मला दोन वर्षांनी भेटणार म्हणून मी हरखून गेलो होतो.…

April 17, 2024

श्रीराम नवमी : ‘मुखी राम विश्राम तेथेच आहे’ (Shri Ram Navami)

रामनवमी हा सण चैत्र नवरात्रीच्या नवव्या दिवशी साजरा केला जातो. आज राम नवमी आहे. भगवान…

April 17, 2024
© Merisaheli