शहनाज़ गिल को मिली एसिड अटै...

शहनाज़ गिल को मिली एसिड अटैक की धमकी… शहनाज़ ने दिया बेबाक़ और बिंदास जवाब! (Shehnaaz Gill Reacts To Acid Attack Threats, Says ‘It’s Not Affecting Me’)

शहनाज़ गिल आज देश में एक जाना-माना नाम हैं, पहले वो पंजाब की कटरीना कैफ़ थीं लेकिन बिग बॉस 13 के बाद वो पूरे देश की क्यूटी हैं. शहनाज़ और सिद्धार्थ की दोस्ती जो बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी वो अब परवान चढ़ चुकी है और लोग तो उनकी सीक्रेट शादी तक की अफ़वाहें फैला देते हैं, शहनाज़ हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं और उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग भी काफ़ी अच्छी है, तो ज़ाहिर है उनको चाहने वाले बहुत हैं तो थोड़े-बहुत दुश्मन भी बन ही गए होंगे.

Shehnaaz Gill

हाल ही में शहनाज़ ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में ये खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर उन्हें ऐसिड अटैक की धमकी मिली है, लेकिन शहनाज़ ने भी बड़े बिंदास अंदाज़ में कहा कि मुझे इन धमकियों से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता, ये चीज़ें मुझे प्रभावित नहीं करतीं बल्कि मैं इनको सकारात्मक तरीक़े से लेती हूं और ये बातें मुझे शक्ति देकर और मज़बूत करती हैं. लोगों को ये एहसास ही नहीं कि जब वो किसी दूसरे के बारे में कुछ नेगेटिव बातें कहते हैं वो सामने वाले के लिए वो पॉज़िटिविटी के बदल जाती हैं.

Shehnaaz Gill

बात शहनाज़ के काम की करें तो हाल हि में शुक्रवार को बादशाह के साथ उनका नया गाना रीलीज हुआ है और इस गाने ने धूम मचा दो है. शहनाज़ ने पहली बार बादशाह के साथ काम किया है और इनकी जोड़ी को लोग काफ़ी पसंद भी कर रहे हैं.
बात इन धमकियों की करें तो शहनाज़ का यही कहना है कि वो जानती हैं कि लोग उन्हें बेहद प्यार करते हैं इसलिए ऐसी मानसिकता वाले लोगों से उन्हें फ़र्क़ नहीं पड़ता और वो इनकी मानसिकता तो बदल नहीं सकतीं, इसलिए वो सिर्फ़ अपने काम पर फ़ोकस करती हैं ताकि अपने फैंस को वो दुखी ना करें!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)