Categories: SportsOthers

हनीमून ट्रिप के बदले मैच प्रैक्टिस (Honeymoon can wait: Cricketer Mandeep Singh)

इंडियन क्रिकेट टीम में सिलेक्शन होना कितने गर्व की बात है और कितनी मुश्किल से ये मौक़ा किसी को मिलता है, ये खिलाड़ियों से बेहतर…


इंडियन क्रिकेट टीम में सिलेक्शन होना कितने गर्व की बात है और कितनी मुश्किल से ये मौक़ा किसी को मिलता है, ये खिलाड़ियों से बेहतर कोई और नहीं जान सकता. इसका ताज़ा उदाहरण देखने को मिला पंजाब की ओर से क्रिकेट खेलनेवाले मनदीप सिंह का. मनदीप को इंग्लैंड के ख़िलाफ़ होनेवाली वनडे और टी-20 सीरीज़ के लिए टीम में चुना गया है. इस सिलेक्शन से मनदीप और उनके घरवाले बहुत ख़ुश हैं.

हनीमून ट्रिप के बदले मैच प्रैक्टिस
इंग्लैंड के ख़िलाफ़ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मनदीप अभी से मैच प्रैक्टिस में जुट गए हैं. मीडिया से बात करते हुए मनदीप ने कहा कि हनीमून तो कभी भी प्लान किया जा सकता है, लेकिन देश के लिए खेलने की बात मैं नहीं टाल सकता. हम आपको बता दें कि पिछले साल 25 दिसंबर को ही शादी के बंधन में बंधे हैं मनदीप सिंह. हम आपको बता दें कि पंजाब की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मनदीप सिंह का नाम टी-20 टीम में शामिल है.

 

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

क्रिकेटर्स के रिवाइंड लुक्स में देखें उनकी अनसीन तस्वीरें सिर्फ़ एक क्लिक में (Watch Rewind Looks Of Your Favourite Cricketers)

महेंद्र सिंह धोनी सबसे पॉप्यूलर क्रिकेटर हैं और ipl में भी उनकी टीम चेन्नई सबकी…

© Merisaheli