Categories: FILMTVEntertainment

‘इंडियन आइडल’ के होस्ट आदित्य नारायण को मिली नई उपलब्धि, सिंगर ने हासिल की मानद डॉक्टरेट की उपाधि (‘Indian Idol’ Host Aditya Narayan Gets a New Achievement, Singer Receives Honorary Doctorate)

टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण को एक नई उपलब्धि हासिल हुई है. जी हां, सिंगर को मानद…

टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण को एक नई उपलब्धि हासिल हुई है. जी हां, सिंगर को मानद डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजा गया है. अपने इस प्रतिष्ठित लम्हे की झलक खुद सिंगर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के ज़रिए फैन्स को दिखाई है. बहुप्रतिभाशाली, हैंडसम और फेमस सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ अपनी उपलब्धि को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के कंटेस्टेंट रह चुके आदित्य अपनी डिग्री पूरी होने का जश्न फैन्स के साथ सेलिब्रेट करते नज़र आए. सिंगर ने हाथ में डिग्री थामे हुए और चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान लिए हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं,

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाथ में अपने सर्टिफिकेट को थामे हुए आदित्य के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है. डिग्री पूरी करने और मानद डॉक्टरेट की उपाधि हासिल करने के बाद एक्टर ने इस लम्हे की यादगार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- डॉ. आदित्य नारायण झा एच सी. के लिए धन्यवाद… सम्मान  #NelsonMandelaNoblePeaceAward #मानद डॉक्टरेट सेंट मदर टेरेसा विश्वविद्यालय के लिए डिजिटल शैक्षिक उत्कृष्टता और स्थिरता विकास जेबीआर हार्वर्ड, यूएसए द्वारा मान्यता प्राप्त कैम्ब्रिज डिस्टेंस स्कूल ऑफ एजुकेशन, यूके से संबद्ध’ यह भी पढ़ें: See Photos: इंडियन आइडल-12 का फिनाले ख़त्म के बाद आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल संग रवाना हुए मालदीव, देखें रोमांटिक वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें (Aditya Narayan Goes On Romantic Holiday With Shweta Agarwal After Indian Idol 12 Finale)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मानद डॉक्टरेट की उपाधि हासिल करने के बाद जैसे ही उन्होंने तस्वीरों के साथ इस खुशखबरी को फैन्स के साथ शेयर किया, लोगों ने उन्हें मुबारकबाद देना शुरू कर दिया. आदित्य के कई दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतको ने उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है. कॉमेडियन भारती सिंह ने भी सिंगर को उनकी उपलब्धि पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. आदित्य की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं और लोग कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं.

आदित्य की तस्वीरों और उनकी उपलब्धि के बारे में जानने के बाद उनके प्रशंसकों ने उन्हें बधाई देने के लिए कमेंट सेक्शन पर कब्जा कर लिया. फैन्स ने उन्हें शुभकामनाए देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की. हर कोई यह देखकर खुश है कि भले ही आदित्य अपने काम और इंडस्ट्री में कितने  ही बिज़ी क्यों न हो, लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई और डिग्री हासिल करने किसी तरह की कोताही नहीं बरती. उन्होंने अपनी लगन और मेहनत के दम पर आखिरकार मानद डॉक्टरेट की उपाधि हासिल कर ही ली है, जिसके लिए उनकी पत्नी के साथ-साथ उनके परिवार को भी उन पर गर्व है. यह भी पढ़ें: ‘बचपन का प्यार’ गाने के नन्हे स्टार पहुंचे ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर, वायरल हुआ सहदेव दिरदो का वीडियो (‘Bachpan Ka Pyaar’ Star Arrived on The Set of ‘Indian Idol 12’, Video of Sahdev Dirdo Goes Viral)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इससे पहले हाल ही में आदित्य नारायण को अपनी खूबसूरत पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाते हुए देखा गया था. शादी के बाद कपल का यह पहला करवा चौथ सेलिब्रेशन था, जिसे लेकर श्वेता काफी एक्साइटेड नज़र आईं. यह कपल करवा चौथ पर एक-दूसरे के साथ न सिर्फ खुश नज़र आया, बल्कि आदित्य ने श्वेता को अपनी बाहों में लेकर कैमरे के लिए पोज़ भी किया. इस मौके पर श्वेता जहां लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं नीले रंग के कुत्ते में आदित्य काफी जंच रहे थे. फैन्स को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आई और उन्होंने जमकर इस कपल के लिए अपना प्यार बरसाया था.

Recent Posts

‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय को देखकर ऐसा था उनकी मां का रिएक्शन (Seeing Mouni Roy In ‘Brahmastra’, Her Mother’s Reaction Was Like This)

बंगाली ब्यूटी और एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. उन्होंने अपने…

सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस चीज से लगता है सबसे ज्यादा डर (Sidharth Malhotra Is Most Afraid Of This Thing)

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक ऐसी चीज का सबसे ज्यादा डर सताता…

गीत- अबकी नवरात्रि कुछ यूं मनाएं… (Geet- Abki Navratri Kuch Yun Manayen…)

बहुत ज़रूरी काम है ये, भाई मेरे मत झुठलाना इक बेटी की हंसी खो गई,…

आप भी हैं एसिटीडी, गैस और अपच से परेशान, तो अपनाएं ये आसान उपाय (How to Treat Indigestion, Acidity And Gastric Problems at Home, Try These Easy Home Remedies)

अनियमित खान-पान, लंबे समय तक खाली पेट रहना, तनाव आदि से एसिडिटी/गैस की समस्या हो…

12 साल की उम्र के बाद बच्चों को ज़रूर सिखाएं ये काम (12 Years And Above Children Should Learn These Things)

बच्चों की अच्छी परवरिश के साथ ज़रूरी है कि उन्हें आत्मनिर्भर बनाया जाए. लेकिन कुछ…

© Merisaheli