See Photos: इंडियन आइडल-12 का फि...

See Photos: इंडियन आइडल-12 का फिनाले ख़त्म के बाद आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल संग रवाना हुए मालदीव, देखें रोमांटिक वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें (Aditya Narayan Goes On Romantic Holiday With Shweta Agarwal After Indian Idol 12 Finale)

पॉप्युलर सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ का फिनाले खत्म होने के बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण पत्नी श्वेता के साथ रोमांटिक हॉलिडे बिताने के लिए मालदीव रवाना हो चुके हैं. 10 महीने से अधिक समय तक तक चलने वाले इस सिंगिंग शो को होस्ट करने के बाद आदित्य को एक छोटे-से ब्रेक की जरुरत थी.इसलिए जैसे ही शो का फिनाले ख़त्म हुआ आदित्य अपनी पत्नी श्वेता के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड करने के लिए मालदीव निकल गए.

10  महीने से ज्यादा समय तक चलने वाले रियलिटी शो “इंडियन आइडल- 12′ का फिनाले जैसी ही खत्म हुआ, शो के होस्ट आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड करने के लिए मालदीव्स रवाना गए हैं. आदित्य नारायण इंडियन आइडल के 12वें सीजन को होस्ट करने में काफी  समय से व्यस्त थे. बता दें कि आदित्य ने पिछले साल दिसंबर में श्वेता अग्रवाल के साथ सात  फेरे लिए थे. लेकिन आदित्य के प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से न्यूली वेड्स कपल को एक साथ वक्त बिताने का ज्यादा समय नहीं मिला.

Aditya Narayan and Shweta Agarwal

15 अगस्त, रविवार के दिन, जैसे ही इंडियन आइडल-12 का फिनाले खत्म हुआ तो आदित्य ने वाइफ श्वेता के साथ रोमांटिक वेकेशन पर जाने का फैसला किया. सिंगर और होस्ट आदित्य ने इस एक्सोटिक रोमांटिक हॉलिडे की प्यार भरी तस्वीरों की सीरीज़ में से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ सेल्फी लेते हुए आदित्य नारायण ने कहा कि अपने प्रियजनों के साथ खूबसूरत जगहों की ट्रैवल करने उन्हें जीवनभर यादगार बनाने का इससे अच्छा तरीका और कुछ नहीं हो सकता है. सेल्फी वाली तस्वीर में आदित्य बाथरोब पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.  उनके पीछे  कड़ी उनकी पत्नी श्वेता ब्लू आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में कपल मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरता नजर आ रहा है.

आदित्य ने एक दूसरी तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वे वाइफ श्वेता के साथ रोमांटिक डिनर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए आदित्य ने कैप्शन लिखा, ” अपनी बेटरहाफ @shwetaagarwaljha के साथ अब तक के बेस्ट मील का आनंद लेते हुए”

गौरतलब है कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल 2020, दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी से पहले कपल ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था.

Aditya Narayan and Shweta Agarwal

आदित्य और श्वेता दोनों अपनी फिल्म श्रापित  के सेट एक दूसरे से मिले थे. धीरे-धीरे पहचान दोस्ती में बदल गई  और दोनों डेट करने लगे.

Aditya Narayan and Shweta Agarwal

आदित्य के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज गायक उदित नारायण ने तो ये भी कहा था कि वे तो यह भी नहीं जानते हैं कि आदित्य और श्वेता दोनों रोमांटिकली इन्वोल्वड हैं.

Aditya Narayan

जब आदित्य ने उनसे अपने शादी करने की इच्छा बताई, तो उन्हें पता चला कि  दोनों अपने रिश्ते को लेकर गंभीर हैं

Aditya Narayan
Aditya Narayan

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढें: क्या कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और ख़ुशी में हो गई है अनबन? क्या दोनों में बंद है बातचीत? जानिए क्या है सच?(Is all not well between Kapoor sisters Janhvi and Khushi Kapoor? Know the truth)

×