Categories: FILMEntertainment

INSIDE PICS: नेहा कक्कड़ ने सेलिब्रेट किया शादी की पहली सालगिरह, रोहनप्रीत ने वाइफ नेहा के लिए लिखा रोमांटिक नोट (INSIDE PICS: Neha Kakkar Celebrates First Wedding Anniversary, Rohanpreet pens a sweet note for wife Neha)

बी-टाउन के क्यूटेस्ट कपल नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं. कल यानी 24 अक्टूबर को उन्होंने अपनी…

बी-टाउन के क्यूटेस्ट कपल नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं. कल यानी 24 अक्टूबर को उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट किया. अब नेहा ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी की बेहद खूबसूरत फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें कपल बेहद रोमांटिक अंदाज़ में पोज़ देता नज़र आ रहा है. इन फोटोज के साथ इन नोट लिखकर नेहा ने अपने तमाम फ़ैन्स, फ्रेंड्स और करीबियों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने इस खास दिन पर विश करके उन्हें प्यार और दुआएं दीं. आप भी देखें पिक्स:

वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर रोहनप्रीत सिंह ने भी बेहद खास अंदाज में नेहा कक्कड़ को वेडिंग एनिवर्सरी विश किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई रोमांटिक फोटोज़ शेयर करके नेहा पर जमकर प्यार बरसाया. इन फोटोज़ में दोनों का रोमांटिक अंदाज़ उनके फैंस को भी बहुत पसंद आया.

ये फोटोज़ शेयर करने के साथ ही रोहनप्रीत ने अपनी लेडीलव नेहा के लिए बहुत प्यारा सा नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, पिछले एक साल में मेरा जीवन! हमें सालगिरह मुबारक !! शुकर। कुछ सबसे खूबसूरत और कभी न भुलनेवाली यादें, जो मैंने अपने जीवन के सबसे प्यारे इंसान और प्यार के साथ जीने को मिली हैं. @nehakakkar तुम मेरी सब कुछ हो!! सच्ची नेहू, इन सबके लिए कितना भी शुक्रिया कहूं, कम है!!!!”

रोहनप्रीत सिंह ने आगे लिखा, “पिछले एक साल मेरे लिए बहुत खास रहा है. ये साल पलक झपकते ही बीत गया। मुझे सच में विश्वास नहीं हो रहा है कि एक साल हो भी गया। थैंक यू नेहू और फैमिली। मैं मॉम, डैड, टोनी भाई, सोनू दीदी, जीजू, भाभी और परिवार के सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं कि, उन्होंने मुझे खुले दिल से स्वीकार किया और मुझे अपना सारा प्यार बहुतायत में दिया. हम पर हमेशा अपना प्यार बरसाने वाले #NeHearts और हमारे शुभचिंतकों को नहीं भूल सकता #NehuPreet.”

इसके अलावा नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने भी एक पोस्ट के जरिए अपनी बहन और जीजाजी को शुभकामनाएं दी हैं.

बता दें कि ‘नेहू दा व्याह’ के सेट पर पहली बार मिले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बहुत कम समय में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 24 अक्टूबर 2020 को शानदार तरीके से शादी रचाई थी और कल उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई.

Recent Posts

क्यों कमजोर हो जाती है पुरुषाें की फर्टिलिटी? जानें कारण, लक्षण और उपचार(Male infertility: Symptoms, Causes And Treatment)

इंफर्टिलिटी यानी बांझपन की समस्या. इंफर्टिलिटी को हमारे यहां हमेशा महिलाओं से जोड़ा जाता है.…

कहानी- प्रतिशोध (Short Story- Pratishodh)

आधी रात के समय होनेवाली खड़खड़ाहट से रेखा की नींद खुल गई. उसने देखा एक…

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम पर प्यार लुटाते हुए कह दी यह इमोशनल बात… (Sara Ali Khan- Home is where the brother is…)

सारा अली खान की अपने परिवार से बहुत गहरी बॉन्डिंग रही है, ख़ासकर मां अमृता…

© Merisaheli