Categories: FILMEntertainment

इनसाइड स्टोरी: ‘बालिका वधू’ फिल्म में पहली बार साथ नज़र आनेवाले थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट. (Inside Story: Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Were To Be Seen Together For The First Time In The Film ‘Balika Vadhu’)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म ब्रहमास्त्र में दिखेंगे, लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि इसके पहले बालिका वधू फिल्म के…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म ब्रहमास्त्र में दिखेंगे, लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि इसके पहले बालिका वधू फिल्म के लिए आलिया-रणबीर को साइन किया गया था. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का फोटोशूट भी हुआ था. तब जहां रणबीर 20 साल के थे, वहीं आलिया मात्र 11 साल की थीं.

आलिया भट्ट ने उन दिनों की बातों को शेयर करते हुए कहा- जब मैं पहली बार रणबीर से मिली थी, तब वे संजय लीला भंसाली के सहायक निर्देशक के रूप मे काम कर रहे थे. उस समय मैं काफ़ी शर्मीले स्वभाव की थी. इस कारण जब बालिका वधू के लिए हमारा फोटोशूट हो रहा था, तब पोज़ देने के लिए मैं रणबीर के कंधे पर अपना सिर भी ठीक से नहीं रख पा रही थी…

बालिका वधू का प्रोजेक्ट संजय लीला भंसाली ने तो बड़ी उम्मीद के साथ शुरू किया था, पर यह फिल्म कई कारणों से बन नहीं पाई.

रणबीर आलिया के एक्ट्रेस बनने के पहले से ही उनके फैन थे. आलिया की हाइवे मूवी में वे रणबीर को इतनी अच्छी लगी थीं कि उन्होंने आलिया को अमिताभ बच्चन तक कह डाला यानी वे यंग होने के साथ इतनी अधिक टैलेंटेड हैं. आलिया के इतनी कम उम्र में बेहतरीन अदाकारी ने उन्हें आलिया का मुरीद बना डाला. शायद यह भी एक वजह रही होगी दोनों के क़रीब आने की, लेकिन लोग उनके उम्र के फासले को अक्सर जताते रहते हैं कि आलिया 26 साल की हैं और रणबीर 37 के हैं. दोनों के बीच उम्र का काफ़ी फासला है.

फ़िलहाल आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन व ब्रहमास्त्र की टीम हिमाचल प्रदेश के मनाली में फिल्म की शूटिंग कर रही है. जहां कुछ एक्शन शॉट्स और गाने का फिल्मांकन हो रहा है. अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रहमास्त्र सुपरहीरो फिल्म है, जो अगले साल रिलीज़ होनेवाली है.

इसमें रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में है. पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने ब्रहमास्त्र फिल्म की शूटिंग के दरमियान हिमाचल की वादियों में माइनस थ्री डिग्री में कंपकंपाती ठंड में सुरक्षात्मक गियर के साथ अपने लुक को शेयर किया था. लोगों ने इसे ख़ूब पसंद किया था. बेटी श्‍वेता बच्चन भी डैडी कूल… कमेंट देनेे से ख़ुद को रोक नहीं पाईं.

इनके अलावा मौनी रॉय और नागार्जुन भी ख़ास रोल में है. निर्माता के रूप में करण जौहर, रणबीर कपूर और नमित मल्होत्रा हैं. इसमें संगीत का जादू प्रीतम बिखेरेंगे, पर अब वो कितना चलेगा, वो तो आनेवाला व़क्त ही बताएगा. वैसे लोेगों को तो हॉट लव बर्ड्स आलिया-रणबीर को पहली बार एक साथ देखने की बेक़रारी अधिक है. हो भी क्यों न, काफ़ी समय से ये प्रेमी जोड़ा साथ-साथ कभी देश-विदेश में, तो कभी दोस्तों, परिवार के साथ घूम-फिर रहे हैं. ख़ास मौक़ों पर ख़ुशियां साझा कर रहे हैं. अब देखेंगे कि इनका ब्रहमास्त्र दर्शकों को लुभाता है या उलझाता है.

यह भी पढ़ेरितिक रोशन ने जीता दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष का खिताब, शाहिद व टाइगर को मिली ये रैंक (Hrithik Roshan Voted Sexiest Asian Male Of The Decade In UK Poll)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

ब्यूटी प्रॉब्लम्स: क्या कंप्यूटर के सामने ज़्यादा बैठने से आंखों को नुकसान हो रहा है? (Beauty Problems: Protect Your Eyes While Working On Computer)

मैं वर्किंग वुमन हूं. ऑफ़िस में कंप्यूटर पर ज़्यादा देर काम करने के कारण मेरी…

कोरोना काल के लॉकडाउन के दौरान बच्‍चों का ध्‍यान कैसे रखें? (How You Can Take Care Of Children During Lockdown)

दुनियाभर में अचानक आए सोशल आइसोलेशन या क्वारंटाइन जैसी स्थिति में, लोगों का भयभीत और…

अपने फेवरेट फूड को सामने देख डाइट प्लान तक भूल जाते हैं टीवी के ये स्टार्स (These Tv Stars Forget Diet Plans For Their Favourite Food)

स्लिम लुक पाने के लिए स्टार्स को क्या-क्या नहीं करना पड़ता है, यहां तक की…

दांतों और मसूड़ों का यूं रखें ख़्याल (Tips For Healthy Teeth And Gums)

जब आप हंसते-मुस्कुराते हैं, तो दुनिया को अपनेपन का एक ख़ूबसूरत संदेश देते हैं. इसमें…

© Merisaheli