Categories: TVEntertainment

टीवी की स्वीट और हॉट नागिन व बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश से जुड़ी ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप… (Interesting And Lesser Known Facts About TV’s Latest Hot And Sweet Naagin Tejasswi Prakash)

बिग बॉस 15 विनर और नागिन 6 की प्यारी सी नागिन तेजस्वी प्रकाश जितनी ज़्यादा चर्चा में अपने शो और बिग बॉस टाइटल जीतने को…

बिग बॉस 15 विनर और नागिन 6 की प्यारी सी नागिन तेजस्वी प्रकाश जितनी ज़्यादा चर्चा में अपने शो और बिग बॉस टाइटल जीतने को लेकर हैं उससे कहीं ज़्यादा करण कुंद्रा संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. आइए उनसे जुड़ी ये दिलचस्प बातें जानते हैं जिनके बारे में अब तक आप अनजान थे..

म्यूज़िकल फ़ैमिली से जुड़ी तेजस्वी प्रकाश का जन्म सऊदी अरब के जेद्दा में हुआ था. लेकिन उनका पालन-पोषण मुंबई में हुआ.

हाइली क्वालिफ़ाइड हैं तेजस्वी. उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक और टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में अपना ग्रेजुएशन किया है.

उनका पूरा नाम है तेजस्वी वयंगंकर प्रकाश. उनके पिताजी प्रकाश वयंगंकर संगीतकार हैं.

तेजस्वी का निक नेम तेजू व तेजा भाई है.

कॉलेज में ब्यूटी टाइटल जीत चुकी हैं तेजू.

फिटनेस फ़्रीक भी हैं लेकिन खाने की शौक़ीन भी.

उनका फ़ेवरेट कलर है रेड और उनको स्ट्रीट फ़ूड भी बहुत पसंद है.

एक्टिंग उनका पैशन है और महज़ 18 साल की उम्र में ही वो एक्टिंग की दुनिया के प्रवेश कर चुकी थीं. ब्यूटी टाइटल जीतने पर उनकी छपी तस्वीर देख उनको रोल ऑफ़र हुआ और वो सिलेक्ट भी हो गई.

तेजू ने मुंबई फ्रेश फ़ेस टाइटल जीता था जिसके बाद उनको रोल्उस ऑफ़र होने लगे और उन्होंने लाइफ़ ओके के शो 2612 से डेब्यू किया था लेकिन संस्कार-धरोहर अपनों की शो से उनको पहचान मिली. वो स्वरागिनी में भी नज़र आई.

उसके बाद पहरेदार पिया की शो ने उनको विवादों में डाल दिया था क्योंकि इस शो की स्टोरी लाइन और कॉन्सेप्ट से सभी ख़फ़ा थे, जिसमें एक नौ साल के बच्चे की शादी अठारह साल की लड़की से होती है. जल्द ही शो को ऑफ़ एयर करना पड़ा.

वो एक ट्रेंड क्लासिकल डान्सर भी हैं. भरतनाट्यम जानती हैं वो. वो गाती भी बहुत अच्छा हैं और सिंगिंग व डान्सिंग उनकी हॉबी है.

रिएलिटी शो ख़तरों के खिलाड़ी 10 में वो नज़र आ चुकी हैं जिसमें उनके लिंक अप की खबरें एक्टर शिविन नारंग से जुड़ी थीं. लेकिन बाद में तेजू ने सफ़ाई देकर कहा कि वो महज़ अच्छे दोस्त हैं.

फ़िलहाल उनकी और करण कुंद्रा की केमिस्ट्री फैंस को खूब भा रही है.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli