Categories: TVEntertainment

क्या पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते में पड़ गई है दरार? वीडियो देख आप भी कहेंगे- कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं (Is There Any Rift in Pavitra Punia and Eijaz Khan Relationship? After Watching This Video- You Will Also Say Everything is Not Good Between Couple)

बॉलीवुड और टीवी के लवबर्ड्स की लाइफ में क्या चल रहा है, ये जानने के लिए उनके चाहने वाले अक्सर बेताब रहते हैं. फैन्स अपने…

बॉलीवुड और टीवी के लवबर्ड्स की लाइफ में क्या चल रहा है, ये जानने के लिए उनके चाहने वाले अक्सर बेताब रहते हैं. फैन्स अपने पसंदीदा सेलेब्स की हर एक अपडेट पर कड़ी नज़र रखते हैं. काफी समय से एजाज खान और पवित्रा पुनिया अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता रहा है, यहां तक कि दोनों खुल्लम-खुल्ला एक-दूजे के लिए अपने प्यार का इज़हार भी कर चुके हैं, लेकिन लगता है कि इन दिनों दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि क्या पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते में दरार पड़ गई है? क्या कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी क्यूट और रोमांटिक केमेस्ट्री की वजह से पवित्रा पुनिया और एजाज खान अपने फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं, लेकिन लगता है कि दोनों के रिलेशनशिप में कोई प्रॉब्लम आ गई है. हाल ही में एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक इवेंट में पहुंचे, जहां दोनों एक-दूसरे से दूर-दूर नज़र आए. दोनों की बॉडी लैंग्वेज को देखने के बाद उनके चाहने वालों को लग रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यह भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया ने बताया शहनाज़ का हाल, कहा अब भी वो सदमे में हैं (Pavitra Punia on Shehnaaz Gill’s health: She is not in a good frame of mind right now)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बीती रात एजाज खान अपनी लेडीलव पवित्रा पुनिया के साथ एक इवेंट में पहुंचे, जहां दोनों ने एक साथ एंट्री ली, लेकिन एक-दूसरे से दूर-दूर नज़र आए. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पवित्रा और एजाज पैपराज़ी के लिए पोज़ देने तो साथ आए, लेकिन दोनों अलग-अलग कैमरे के लिए पोज़ देते दिखे. पवित्रा और एजाज के चेहरे पर स्माइल भी नहीं दिख रही है. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उनमें किसी बात को लेकर कोई झगड़ा हुआ है.

शेयर किए जाने के बाद वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो को देखकर फैन्स कयास लगा रहे हैं कि कपल के बीच ज़रूर कुछ हुआ है. इस वीडियो पर कमेंट करने वाले फैन्स का भी यही कहना है कि शायद दोनों के बीच झगड़ा हुआ है. एक फैन ने लिखा है- लगता है दोनों के बीच झगड़ा हुआ है, तभी दोनों थोड़ा अपसेट लग रहे हैं. वहीं एक और फैन्स का कहना है कि दोनों का झगड़ा हुआ है. दोनों के एंगल को देखकर समझ आ रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि कुछ समय पहले एजाज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पवित्र पुनिया के आने से उनकी ज़िंदगी काफी बदल गई है. एक्टर का कहना था कि वो पहले से ज्यादा शांत और खुश रहने लगे हैं. प्यार सब कुछ बदल देता है. पवित्रा बहुत नेकदिल इंसान हैं. अभी हम एक-दूसरे के बारे में जान रहे हैं और एक-दूसरे को डिस्कवर कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि पवित्रा जब भी मुझे प्यार करती हैं तो वो गुस्सा हो जाती हैं, क्योंकि मैं उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाता हूं. अगर उन्होंने मेरे लिए प्यार से नाश्ता बनाया है और वो अगर ठंडा हो गया तो वो गुस्सा हो जाती हैं. यह भी पढ़ें: शर्टलेस फोटो पोस्ट करने को लेकर एक्टर एजाज़ खान का खुलासा, बोले- इसके लिए लेनी पड़ी गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया की इजाज़त (Actor Ejaz Khan Reveals That He Asked Girlfriend Pavitra Punia’s Permission Before Posting His Shirtless Photo)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर तो यही लगता है कि पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिलेशनशिप में जरूर किसी बात को लेकर कड़वाहट आई है, वरना अक्सर एक-दूसरे से प्यार जताने वाले पवित्रा और एजाज पैपराज़ी के सामने एक-दूसरे दूर-दूर और अपसेट से क्यों नज़र आते. खैर हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही उनके बीच की सारी टेंशन खत्म हो जाए.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli