शर्टलेस फोटो पोस्ट करने को ...

शर्टलेस फोटो पोस्ट करने को लेकर एक्टर एजाज़ खान का खुलासा, बोले- इसके लिए लेनी पड़ी गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया की इजाज़त (Actor Ejaz Khan Reveals That He Asked Girlfriend Pavitra Punia’s Permission Before Posting His Shirtless Photo)

‘बिग बॉस 14’ के लोकप्रिय कपल एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.दोनों की प्यार भरी नोंक-झोंक को उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं. रियलिटी शो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से दोनों को अक्सर खास मौकों पर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जा रहा है. इसके अलावा ज़माने के सामने अपने प्यार का इज़हार कर चुके एजाज़ और पवित्रा अक्सर एक-दूजे के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इस बीच एजाज़ खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर शर्टलेस नज़र आ रहे हैं. अपनी शर्टलेस फोटो को पोस्ट करने को लेकर एक्टर एजाज़ खान ने खुलासा करते हुए कहा कि इसके लिए उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया की इजाज़त लेनी पड़ी है.

Ejaz Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ejaz Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एजाज़ खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक सुपर हॉट तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने बताया है कि इस तस्वीर को शेयर करने से पहले उन्होंने अपनी लेडीलव पवित्रा पुनिया से इजाज़त ली है. इस फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा है- मैंने पावी से पूछा ये फोटो शेयर करूं या नहीं, क्योंकि थोड़ा शो ऑफ सा है… लेकिन जैसा मैंने कहा कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता है. इतना ही नहीं एक्टर ने यह भी बताया कि लॉकडाउन ने उनके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को कैसे प्रभावित किया है.

एक्टर ने आगे खुलासा किया कि हाल ही में वह कमज़ोर और सुस्त महसूस कर रहे थे, लेकिन वह अपनी मांसपेशियों को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही बताया कि उन्होंने होमजिम में वर्कआउट शुरू किया है. उन्होंने लिखा है- कमज़ोर और सुस्ती महसूस कर रहा था. लॉकडाउन ने मेरे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर भारी असर डाला है, इसलिए पुश करना पड़ रहा है.

Ejaz Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ejaz Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम पर एजाज़ की यह शर्टलेस फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है. वायरल हो रही तस्वीर में एजाज़ अपना एब्स फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते ही इस पर फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. लोग उनके इस शर्टलेस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं और फैन्स को यह फोटो काफी पसंद आ रही है.

Ejaz Khan and Pavitra Punia
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ejaz Khan and Pavitra Punia
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एजाज़ और पवित्रा के लवस्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस 14’ में हुई थी. पवित्रा ने एजाज़ के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलकर इज़हार किया था, जबकि एजाज़ को पवित्रा के शो से बाहर होने के बाद उनके लिए प्यार का एहसास हुआ. वर्तमान में दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की शादी की अटकलें भी लगाई जा रही हैं.

Ejaz Khan and Pavitra Punia
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि दोनों की शादी की अगर बात की जाए तो बीते कुछ दिनों से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल दिसंबर महीने में शादी कर सकते हैं, उधर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों का खंडन करते हुए पैपराजी से कहा था कि जब शादी होगी तो सबसे पहले वो उन्हें ही इनविटेशन कार्ड देंगी.