पवित्रा पुनिया ने बताया शहनाज़ का...

पवित्रा पुनिया ने बताया शहनाज़ का हाल, कहा अब भी वो सदमे में हैं (Pavitra Punia on Shehnaaz Gill’s health: She is not in a good frame of mind right now)

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को तीन हफ्ते गुज़र चुके हैं, लेकिन उनके फैन्स अब भी अपने इस फेवरेट एक्टर को मिस कर रहे हैं और लगातार उन्हें याद कर रहे हैं. सिडनाज़ के फैंस इस जोड़ी के बिखर जाने से भी बेहद दुखी हैं और लगातार शहनाज़ का हाल जानना चाह रहे हैं. और अब पवित्रा पुनिया ने शहनाज़ का हाल बयां करते हुए कहा है कि सिड के गुज़र जाने के 21 दिन बाद अब भी शहनाज़ इस सदमे से उबर नहीं पाई हैं.

Shehnaaz Gill

पवित्रा पुनिया हाल ही में मीडिया से बात कर रही थीं. इस दौरान ये पूछे जाने पर कि शहनाज़ अब कैसी हैं, पवित्रा ने बताया कि, अब तक मैं ही इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हूँ कि सिड अब इस दुनिया में नहीं हैं तो शहनाज़ का क्या हाल होगा आप समझ सकते हैं. मैंने अब तक उससे बात नहीं की है. मुझे लगता है कि इस समय उसे परेशान नहीं करना चाहिए और उसे थोड़े दिन अकेला छोड़ देना चाहिए, ताकि वो शांति से रह सके. मुझे नहीं लगता कि इस समय वो बात करने की हालत में होगी, तो ऐसे में उससे ये पूछना तो अच्छा नहीं लगता कि कैसी हो, जबकि हम जानते हैं कि इस समय वो सदमे में है और अच्छे फ्रेम ऑफ़ माइंड में नहीं है.

Shehnaaz Gill

लेकिन पवित्रा ने ये भी कहा कि वो चाहती हैं कि शहनाज़ जल्दी ही नॉर्मल हों और काम पर लौटें. “हम सब चाहते हैं कि वो जल्दी ठीक हो, नॉर्मल हो और जल्दी काम पर लौटे. आई होप सिद्धार्थ भी जहां कहीं होगा, यही चाहता होगा कि दोनों जो कुछ साथ मिलकर हासिल करना चाहते थे, वो अब नाज़ हासिल करे. तो नाज़ की ज़िम्मेदारी अब बढ़ गई है.”

Shehnaaz Gill

इससे पहले पवित्रा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सिद्धार्थ-शहनाज़ का रिश्ता गर्लफ्रेंड या दोस्ती का नहीं, बल्कि पति-पत्नी से भी बढ़कर था और उनका ये बयान तब काफी सुर्खियों में आया था.

Pavitra Punia

बता दें कि पवित्रा पुनिया सिद्धार्थ शुक्ला से काफी क्लोज़ थीं और उनके साथ 2011 में एक टीवी शो ‘लव यू ज़िंदगी’ भी कर चुकी हैं, जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी. इसके अलावा पवित्रा इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियों में हैं, जिसमें वे कमाल की लग रही हैं और लोग उनकी तुलना करीना कपूर से कर रहे हैं. आप भी देखें उनकी फोटोज़:

Pavitra Punia
Pavitra Punia
Pavitra Punia

×