Entertainment

इश्क में मरजावां फेम विनीत रैना ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी, श्वेता तिवारी ने शेयर की तस्वीरें… (Ishq Mein Marjawan Fame Vineet Raina Gets Hitched For Second Time, See Pictures)

टीवी एक्टर विनीत रैना ने अपनी गर्लफ्रेंड अपेक्षा से गुपचुप शादी कर ली है. उन्होंने मुंबई से दूर हिमाचल में 27 नवंबर को सात फेरे लिए.

विनीत की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी थीं एक्ट्रेस तनुश्री कौशल. तनुश्री से उन्होंने साल 2009 में शादी की थी, लेकिन महज़ दो साल बाद ही यानी साल 2011 में दोनों अलग हो गए थे.

विनीत की दूसरी पत्नी अपेक्षा पेशे से नर्स हैं. श्वेता तिवारी ने कपल की कुछ फ़ोटोज़ शेयर की हैं. श्वेता ने इंस्टा स्टोरी पर दोनों की शादी की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें देखा जा सकता है कि अपेक्षा लाल रंग के जोड़े में हैं और विनीत आइवरी कलर की शेरवानी में हैं.

अपेक्षा ने हैवी ज्वेलरी पहनी हुई है और दुल्हन के जोड़े में वो काफ़ी प्यारी लग रही हैं. कपल कैमरे में देख कर स्माइल कर रहा है. एक पिक्चर में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है. दोनों बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. विनीत और अपेक्षा की शादी कश्मीरी हिंदू रीति-रिवाज के साथ हुई.

विनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इश्क़ में मरजावां, हर घर कुछ कहता है, कसक, अली बाबा, परदेस में है मेरा दिल, तू आशिकी, बेगूसराय, ये है मोहब्बतें, पुनर्विवाह आदि में नज़र आ चुके हैं.

Geeta Sharma

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli