Categories: TVEntertainment

ज्योतिका दिलैक ने किया खुलासा- रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के तलाक पर कैसा था फैमिली का रिएक्शन (Jyotika Dilaik Reveals About The Family Reaction on Divorce of Rubina Dilaik and Abhinav Shukla)

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान का पॉपुलर रियालिटी शो ‘बिग बॉस 14’ अब अपने आखिरी दौर में है. आए दिन बिग बॉस के घर में नया कुछ देखने को मिल रहा है, लेकिन इस शो में टीवी की संस्कारी बहु रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला खूब सूर्खियों में हैं. खबर है कि कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन के तौर पर उनके एक करीबी जल्द ही शो में एंट्री लेने वाले हैं, जिनमें रूबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक का नाम भी शामिल है. जी हां, ज्योतिका जल्द ही अपनी बहन की कनेक्शन के तौर पर शो में एंट्री लेने वाली हैं, लेकिन इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान ज्योतिका ने बहन रूबीना और अभिनव शुक्ला के तलाक पर फैमिली के रिएक्शन के बारे में खुलासा किया है.

Photo Credits: Instagram

ज्योतिका ने बताया कि जब रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के तलाक की खबर फैमिली तक पहुंची तो उनका कैसा रिएक्शन था? ज्योतिका ने एक लीडिंग एंटरटनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू के दौरान रूबीना और अभिनव के तलाक पर दोनों की फैमिली के रिएक्शन के बारे में बातचीत की. उन्होंने बताया कि रूबीना और अभिनव की मैरिड लाइफ जब अच्छी नहीं चल रही थी उसी दौरान शो का एक प्रोमो सामने आया था, इस प्रोमो को देखने के बाद लोग उन्हें मैसेज करने लगे थे. लोग मैसेज करके सिर्फ यही सवाल पूछ रहे थे कि क्या रूबीना और अभिनव तलाक ले रहे हैं? यह भी पढ़ें: Big बॉस 14: रुबीना दिलैक ने माना, था गर्म मिज़ाज, इसी वजह से पैरेंट्स से थे रिश्ते ख़राब, ब्रेकअप भी हुआ, आते थे आत्महत्या के ख़्याल! (BB14: Rubina Dilaik Reveals About Her Suicidal Tendencies And Temperament Issues)

Photo Credits: Instagram

ज्योतिका की मानें तो शुरुआत में उन्हें यह समझ नहीं आया कि लोग उन्हें इस तरह के मैसेज क्यों कर रहे हैं और यह सवाल क्यों पूछ रहे हैं कि क्या रूबीना और अभिनव तलाक ले रहे हैं, लेकिन जब उन्होंने खुद प्रोमो देखा तो उनकी हैरानी का कोई ठिकाना नहीं रहा और प्रोमो को देखकर वो बहुत चौंक गई थीं.

Photo Credits: Instagram

ज्योतिका ने आगे बताया कि जब पूरी फैमिली ने यह एपिसोड देखा तो घर में सन्नाटा पसर गया. शो में तलाक की बात सुनकर मैं और मेरी मां रोने लगीं. हम बस एक-दूसरे को देख रहे थे, हमारी आंखों से आंसू निकल रहे थे, लेकिन जुबान से एक शब्द भी नहीं निकल पा रहा था. हालांकि रूबीना की मां ने इस बात पर खुशी भी ज़ाहिर की कि भले ही दोनों के बीच समस्याएं चल रही हैं, लेकिन अच्छी बात यह है कि वो अब भी एक साथ हैं.

Photo Credits: Instagram

रूबीना की मां ने ज्योतिका को बताया कि उन्होंने अपने तरीके बदल लिए हैं और उनके रिश्ते हर गुज़रते दिन के साथ बेहतर होते जा रहे हैं. हालांकि तलाक की बात के बाद रूबीना की फैमिली ने अभिनव के माता-पिता से इस मसले पर बात की और उन्हें सब कुछ बताया. ज्योतिका आगे बताती हैं कि अब जब हम दोनों को एक साथ खुश देखते हैं तो हमें बहुत अच्छा महसूस होता है. यह भी पढ़ें: Big Boss 14: रूबीना दिलैक के तेवर से चैनल भी है ख़ासा परेशान, सीईओ राज नायक के ट्वीट ने दिया ऐसा ही इशारा! (Strong Women Don’t Have Attitudes… Raj Nayak Exposes Rubina Dilaik?)

Photo Credits: Instagram
Photo Credits: Instagram

गौरतलब है कि रूबीना दिलैक टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने ‘छोटी बहू’, ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ जैसे सीरियल्स में अपनी दमदार अदायगी से लाखों दर्शकों का दिल जीता है. ‘बिग बॉस 14’ में भी रूबीना को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में रूबीना का गेम हो या फिर घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स से उनकी लड़ाई, फैन्स उनके हर एक्शन को एन्जॉय कर रहे हैं. बहरहाल, 9 फरवरी को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में ज्योतिका अपनी बहन रूबीना के कनेक्शन के तौर पर शो में क्या करने वाली हैं यह देखना दिलचस्प होगा.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ऋणानुबंध… (Short Story: Runanubandha)

मोबाईल नंबरची देवाणघेवाण झाली आणि बाय म्हणत राधा गर्दीतून वाट काढत गेली सुद्धा…! तिच्या पाठमोर्‍या…

April 15, 2024

करण जोहरने ‘मिस्टर अँड मिसेस माही’ या चित्रपटाचं पोस्टर शेअर करत सिनेमाची रिलीज डेट केली जाहीर (karan Johars Mr And Mrs Mahi Movie Release Date Announced)

बॉलिवूडमधील आघाडीचा निर्माता करण जोहरने सोशल मीडियावर त्याच्या नव्या सिनेमाची घोषणा केली. त्याचा हा आगामी…

April 15, 2024

सलमान खानच्या घरावर गोळीबार होतानाचं सीसीटीव्ही फुटेज समोर, व्हिडिओ व्हायरल ( Salman Khan House CCTV Footage)

वांद्रे येथील गॅलेक्सी अपार्टमेंटबाहेर पहाटे ५ वाजण्याच्या सुमारास दोघांनी चार वेळा गोळीबार करून पळ काढला.…

April 15, 2024
© Merisaheli