Big Boss 14: रूबीना दिलैक क...

Big Boss 14: रूबीना दिलैक के तेवर से चैनल भी है ख़ासा परेशान, सीईओ राज नायक के ट्वीट ने दिया ऐसा ही इशारा! (Strong Women Don’t Have Attitudes… Raj Nayak Exposes Rubina Dilaik?)

रूबीना बेहद पॉप्युलर हैं और उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग भी ग़ज़ब की है लेकिन रूबीना के तेवर को लेकर घरवाले भी अक्सर बोलते रहे हैं और समय-समय पर ये बात सामने आई है कि उनको है एटीट्यूड प्रॉब्लम है. राहुल वैद्य तो शुरुआत से ही ये बात कहते आ रहे हैं लेकिन एजाज़ से लेकर बाक़ी सभी घरवालों ने कहीं न कहीं ये महसूस किया है.

Rubina Dilaik

लेकिन हाल ही में राखी सावंत को लेकर जो क़िस्सा हुआ उसने सबको झटका तो ज़रूर दिया, जब राखी ने अभिनव को ठरकी कहा और रूबीना ने बाल्टीभर पानी सीधे राखी पर फेंक दिया. हालाँकि बिग बॉस ने रूबीना को सजा भी दी पर इसके बाद चैनल के सीईओ राज नायक ने एक ट्वीट किया जिससे अटकलें लगने लगीं कि ये रूबीना और उनके एटीट्यूड के लिए ही है.

Rubina Dilaik

रूबीना सिर्फ़ खुद को हुए सर्वश्रेष्ठ समझती हैं और लोग उनको स्ट्रॉन्ग कहते हैं, तो ये ग़लत है. राज ने ट्वीट किया कि स्ट्रॉन्ग महिलाओं में एटीट्यूड नहीं होता, उनमें स्टैंडर्ड्स होते हैं.

राज नायक के इस ट्वीट ने काफ़ी खलबली मचा दी है और माना जा रहा है कि चैनल ने रूबीना को एक्स्पोज़ करने के इरादे से ही ये ट्वीट किया है. माना जा रहा है कि रूबीना के तेवरों से चैनल भी ख़ास परेशान है.

Rubina Dilaik

बीच-बीच में वीकेंड के वार में सलमान भी इस पर बात कर चुके हैं कि ऐसा व्यवहार करके आप बाहर नेगेटिव aur ख़राब हुए दिखोगे और चैनल वही दिखाता है जो आप करते हो. लेकिन इसके बाद भी घर के लोग हदें पार करने से बाज़ नहीं आ रहे. सलमान खान अब सब पर बरसनेवाले हैं.
Photo Courtesy: Instagram/Twitter

यह भी पढ़ें: क्या दोबारा अर्चना के किरदार में नज़र आएंगी अंकिता लोखंडे, ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर एकता कपूर ने की यह घोषणा (Will Ankita Lokhande Play the Role of Archana again, Know About Ekta Kapoor’s Announce for ‘Pavitra Rishta 2’)