Big Boss 14: रुबीना दिलैक न...

Big Boss 14: रुबीना दिलैक ने माना, था गर्म मिज़ाज, इसी वजह से पैरेंट्स से थे रिश्ते ख़राब, ब्रेकअप भी हुआ, आते थे आत्महत्या के ख़्याल! (BB14: Rubina Dilaik Reveals About Her Suicidal Tendencies And Temperament Issues)

वीकेंड के वार में सलमान ने राखी की क्लास लेने के बाद अभिनव और रूबीना के गेम पर भी उनको काफ़ी सुनाया. रूबीना किसी की सुनती नहीं हैं, ग़ुस्से में राखी पर पानी तक फेंका, राखी को गंदगी, गंदी औरत, घटिया तक कहा… अभिनव से पूछा गया कि राखी का आपको ठरकी कहना ज़्यादा बुरा था या रूबीना के शब्द और एक्शन? अभिनव ने कहा रूबीना के शब्द ज़्यादा बुरे थे, तब सलमान ने कहा कि रूबीना आपको क्या हो गया है और क्या आप ये गेम के लिए कर रही हैं? तब रूबीना ने कहा कि सर मैं आठ साल पहले तक ऐसी ही थी, मेरे टेम्परामेंट इशू थे, इसी वजह से मेरे घरवालों से संबंध ख़राब थे, ये कहते-कहते रूबीना का गला भर आया, उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी की सुनती नहीं थी, अपनी ही बात ऊपर रखती थी, जिस वजह से ब्रेकअप भी हुआ और मुझे आत्महत्या के ख़्याल आते थे.

Rubina Dilaik

अभिनव इस बीच रूबीना को सम्भालते दिखे. फिर रूबीना ने कहा कि मैंने काफ़ी योगा और थेरेपीज की खुद को बदला लेकिन जो मूल स्वभाव होता है वो ऐसी कमज़ोर परिस्थिति में बाहर आ ही जाता है. मैं कोशिश करूंगी खुद को कंट्रोल करने की.

Rubina Dilaik

इसके बाद रूबीना का कनेक्शन बनकर आई उनकी बहन ज्योतिका से सलमान ने पूछा कि रूबी ऐसी ही हैं या गेम के लिए ऐसा कर रही हैं तो ज्योतिका भी रो पड़ी और कहा कि वो इतनी बुरी नहीं हैं, उनका मन बहुत अच्छा है, लेकिन उनको किसी ने समझने की कोशिश नहीं की, घर में भी कोई उनको पसंद नहीं करता.

भले ही सलमान ने रूबीना की क्लास ली हो पर सोशल मीडिया पर लोग रूबीना को ही सपोर्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि सलमान पक्षपात करते हैं, जबकि सलमान हर बार कहते हैं कि मैं सिर्फ़ आपकी भलाई के लिए बताता हूं कि नेगेटिव मत दिखो और ग़लत मत जाओ!

लेकिन रूबीना के इन खुलासों से सभी चौंक ज़रूर गए!

Photo Courtesy Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: रूबीना दिलैक के तेवर से चैनल भी है ख़ासा परेशान, सीईओ राज नायक के ट्वीट ने दिया ऐसा ही इशारा! (Strong Women Don’t Have Attitudes… Raj Nayak Exposes Rubina Dilaik?)