Categories: FILMEntertainment

जैकी चैन के बहाने कंगना रनौत ने शाहरुख पर कसा तीखा तंज, कहा- बेटे की गिरफ्तारी पर जैकी चेन ने मांग ली थी माफी (Kangana indirectly slams Shah Rukh, says- Jackie Chan officially apologised after his son’s arrest in a drug case)

बॉलीवुड और अन्य मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखनेवाली और अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स की वजह से हमेशा न्यूज़ में बनी रहनेवाली पंगा क्वीन कंगना…

बॉलीवुड और अन्य मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखनेवाली और अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स की वजह से हमेशा न्यूज़ में बनी रहनेवाली पंगा क्वीन कंगना रनौत आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से इस मामले में भी शुरू से ही अपने बेबाक कमेंट्स के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. एक बार फिर जैकी चैन के बहाने उन्होंने शाहरुख खान पर निशाना साधा है.

कंगना का इंडायरेक्टली शाहरुख पर तंज

कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर जैकी चैन और उनके बेटे की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक तरफ जैकी चैन और उनके बेटे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे को पुलिस ले जाती दिखाई दे रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, “जब जैकी चैन के बेटे को 2014 में ड्रग मामले में अरेस्ट किया गया था, तो उन्होंने ऑफिशियली माफी मांगी थी. जैकी ने कहा था कि, ‘मैं अपने बेटे की हरकत पर शर्मिंदा हूं. यह मेरी नाकामी है और मैं उसे प्रोटेक्ट करने के लिए कोई हस्तक्षेप नहीं करूंगा और इसके बाद उनके बेटे को 6 महीने की जेल हुई.”

बस कह रही हूं…

पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने आगे लिखा, “बस कह रही हूं.” कंगना रनौत की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जहां कुछ लोग इस बात पर कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

जानें क्यों लिया जैकी चैन का नाम

दरअसल साल 2014 में इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन का बेटे को भी ड्रग्स के आरोप में अरेस्ट किया गया था. इसके बाद जैकी ने लोगों से ऑफिशियली माफ़ी मांगी थी और कहा था कि मैं शर्मिंदा और निराश हूं. मुझे उम्मीद है कि इस घटना से सबक लेते हुए यंग जनरेशन ड्रग्स से दूर रहेगी. मैं अपने बेटे को अच्छी बात सिखाने में नाकामयाब रहा, मुझे इस बात का अफसोस है.” उनके बेटे को इसके लिए 6 महीने की सज़ा मिली थी और सज़ा पूरी होने के बाद उनके बेटे ने एक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में अपनी गलती मानते हुए कहा था कि अब वो ऐसी गलती नहीं करेंगे और उन्होंने सबसे माफ़ी भी मांगी थी. किंग खान के बेटे आर्यन का ड्रग केस में नाम आने के बाद से ही जैकी चैन का ये किस्सा कई बार दोहराया जा रहा है और उनसे उम्मीद की जा रही है कि वो भी जैकी चैन की तरह अपने बेटे के लिए सबसे ऑफिशियली माफी मांगें. कंगना ने भी अपनी पोस्ट के ज़रिए किंग खान को यही एहसास कराने की कोशिश की है.

आर्यन केस में पहले भी दे चुकी हैं रिएक्शन

ये पहली बार नहीं है, जब कंगना रनौत ने आर्यन केस पर रिएक्ट किया है. इससे पहले ऋतिक रोशन ने जब आर्यन के सपोर्ट में पोस्ट किया था, तो कंगना ने ऋतिक पर निशाना साधते हुए लिखा था, “अब सारे माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में उतर रहे हैं. गलतियां हम सभी करते हैं, लेकिन उन गलतियों को ग्लोरीफाई नहीं करना चाहिए.” इसके अलावा आर्यन केस में वो जया बच्चन पर भी तंज कस चुकी हैं.

Recent Posts

© Merisaheli