Categories: FILMEntertainment

कंगना रनौत का कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा: सफल अभिनेत्रियों को भी फिल्म पाने के लिए डायरेक्टर और एक्टर को खुश करना पड़ता है (Kangana Ranaut On Casting Couch: Even If You Are Successful, You Have To Make Actor, Director Happy To Get Film)

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. इस बार कंगना रनौत ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है.…

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. इस बार कंगना रनौत ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि सफल अभिनेत्रियों को भी फिल्म पाने के लिए डायरेक्टर और एक्टर को खुश करना पड़ता है. कंगना के इस बयान में कितनी सच्चाई है, आइए जानते हैं.

कंगना रनौत ने कहा, “सुपरस्टार्स चाहते हैं कि एक्ट्रेस सेट पर उनके साथ पत्नी की तरह व्यवहार करे”
कंगना रनौत ने एक बार फिर अपने बयान से सबको चौंका दिया है. इस बार कंगना ने कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. कंगना ने टाइम्स नाउ को दिए गए अपने इंटरव्यू में कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की और कई बड़े खुलासे भी किए. कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में कहा कि सफल अभिनेत्रियों को भी फिल्म पाने के लिए डायरेक्टर और एक्टर को खुश करना पड़ता है. कंगना ने ये भी बताया कि सुपरस्टार्स चाहते हैं कि एक्ट्रेस सेट पर उनके साथ पत्नी की तरह व्यवहार करे.

सफल एक्ट्रेस पर भी प्रेशर रहता है
कंगना रनौत ने टाइम्स नाउ को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा, “मैं ये नहीं कहती कि मैं सबको जनरलाइज कर रही हूं, लेकिन मैं जिससे भी मिली हूं, ए लिस्ट, बी लिस्ट और बड़े सुपरस्टार्स… वे सभी यही उम्मीद करते हैं कि एक्ट्रेस उनके साथ पत्नी जैसा व्यवहार करे. अगली फिल्म आती है, तो अगला हीरो आता है, यह इंडसट्री का सच है.” कंगना ने अपने इंटरव्यू में परवीन बॉबी और जीनत अमान का जिक्र करते हुए कहा कि उनके साथ जो हुआ हम उसे झुठला नहीं सकते.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने अपने टूटे ऑफिस की तस्वीरें शेयर कर कहा- ये बलात्कार है मेरे सपनों का (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Her Demolished Office, Writes ‘This Is Rape Of My Dreams, My Future’)

कंगना रनौत ने जाया बच्चन के लिए कहा ये
कंगना रनौत ने हाल ही में ट्वीट करके जया बच्चन पर निशाना साधा. जाया बच्चन के इस बयान पर कि जिस थाली में खाते हैं, उसी पर छेद करते हैं, कंगना ने ट्वीट करके कहा कि उन्होंने बॉलीवुड को कौन सी थाली दी है. साथ ही ये भी कहा कि एक थाली तो वो है जहां पर एक अभिनेत्री को एक आइटम सॉन्ग दिया जाता है, और छोटे रोल के लिए भी एक्टर के साथ सोना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर ने फिर दिया जवाब- बोली, रुदाली कहने का कोई पछतावा नहीं, कंगना ने कहा ये (Urmila Matondkar On Calling Kangana Ranaut ‘Rudali’: ‘If It Was Offensive, Have No Qualms In Saying I Am Sorry’)

कंगना रनौत से पहले ये अभिनेत्रियां भी उठा चुकी हैं कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज़
कुछ समय पहले जब देशभर में ‘मी टू’ की मुहिम चली थी, उस समय कई अभिनेत्रियों ने आगे आकर कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाया था. एक्ट्रेस राधिका आप्टे, कल्कि कोचलिन, टिस्का चोपड़ा, स्वरा भास्कर जैसी कई अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर बोल चुकी हैं. अब कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाया है.

कंगना रनौत के इस बेबाक बयान के बारे में आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

जब श्‍वेता तिवारी को मिला थ्री कैरेट डायमंड (When Shweta Tiwari Got 3 Carat Diamond)

‘कसौटी ज़िंदगी की’ सीरियल की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं.…

पर्सनलाइज़्ड डायट प्लान व लाइफ़स्टाइल से जुड़े ये 6 तत्व रखेंगे आपके पेट और गट यानी आंतों को हमेशा हेल्दी! (6 Components For A Personalized Diet Plan To Achieve A Healthy Gut)

हमारा स्वास्थ्य काफ़ी हद तक पेट और आंतोंके स्वास्थ्य से संबंध रखता है, लेकिन आजकल हमारी लाइफ़स्टाइल और हमारा खानपान ऐसा हो चुका है कि पेट संबंधी कई तकलीफ़ें अब आम हो चुकी हैं, जैसे- गैस, एसिडिटी और पाचन संबंधी परेशनियां और जब ये समस्याएं लंबे समय तक बनी रहती हैं तो गंभीर रूप औरअन्य रोगों को हुई जन्म देती हैं, जैसे- फ़ैटी लिवर, मेटाबॉलिक सिंड्रोम और जब इन समस्याओं का समय पर इलाज नहींहो पाता तो ये और गंभीर होकर डायबिटीज़ टाइप 2 और हृदय रोगों ke जन्मों का कारण बन जातीं हैं. …

© Merisaheli