कंगना रनौत को उर्मिला मातों...

कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर ने फिर दिया जवाब- बोली, रुदाली कहने का कोई पछतावा नहीं, कंगना ने कहा ये (Urmila Matondkar On Calling Kangana Ranaut ‘Rudali’: ‘If It Was Offensive, Have No Qualms In Saying I Am Sorry’)

कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. अब उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को जवाब देते हुए कहा, “मुझे उन्हें ‘रुदाली’ कहने का कोई पछतावा नहीं, लेकिन अगर उन्हें बुरा लगा तो मैं माफी मांगने को तैयार हूं.” बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को रुदाली कहा था, जिसके बाद कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा. कंगना के इस स्टेटमेंट से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने कंगना का विरोध किया और ये विवाद बढ़ता ही चला गया. आइए, हम आपको कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के विवाद का पूरा सच बताते हैं.

Urmila Matondkar and Kangana Ranaut

ऐसे हुई विवाद की शुरुआत
कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर के बीच विवाद की शुरुआत इस बात से हुई कि उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को ‘रुदाली’ कहा, जिससे कंगना रनौत को बहुत गुस्सा आ गया और इसके जवाब में कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा. इसके बाद मामला बढ़ गया और कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में आ गए, जिनका कंगना ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया.

उर्मिला ने कहा, “मैंने कंगना को रुदाली विशेष संदर्भ (विक्टिम कार्ड खेलने के लिए) में कहा था, लेकिन कंगना को अगर किसी भी तरीके से यह आपत्तिजनक लगा हो, तो मैं माफी मांग सकती हूं. माफी मांगने से मैं छोटी नहीं हो जाऊंगी.” उर्मिला ने यह भी कहा, “मैंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, उन पर मुझे कोई खेद नहीं है. मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों कोई इंसान हमेशा विक्टिम कार्ड खेलता रहता है. जब इंडस्ट्री में आपका इतना लंबा और बेहतरीन करियर हो, जहां से आपको सबकुछ मिला हो? तो क्या आपने अपने उस एजेंडे में इसे शामिल किया, जिसमें आप आपके साथ न होने वाले लोगों के बारे में बोल रही हैं.”

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने अपने टूटे ऑफिस की तस्वीरें शेयर कर कहा- ये बलात्कार है मेरे सपनों का (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Her Demolished Office, Writes ‘This Is Rape Of My Dreams, My Future’)

कंगना ने ऐसे दिया उर्मिला मातोंडकर को जवाब
उर्मिला मातोंडकर ने जब कंगना को रुदाली कहा, तो कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा. कंगना के ट्वीट का जब बॉलीवुड सेलेब्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने विरोध किया, तो कंगना ने उन्हें भी करारा जवाब दिया. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, “तब आपका फेमिनिज्म कहां गया था, जब उर्मिला ने मुझे रुदाली और प्रोस्टीट्यूट कहा था? आपका फेक फेमिनिज्म महिला जाति पर लानत है. क्या आप जानते हैं कि इंसान के पास सिर्फ फिजिकल बॉडी ही नहीं होती. हमारे पास इमोशनल बॉडी भी होती है, मेंटल बॉडी भी होती है और साइकोलॉजिकल बॉडी भी होती है. सिर्फ इंटर-कोर्स करना ही रेप नहीं होता.”