Entertainment

शिवभक्ति में लीन हुईं कंगना रनौत, सावन में अपने घर में विधि-विधान से किया रुद्राभिषेक, बोलीं- ‘लगा महादेव स्वयं कैलाश से मेरे घर आये हों’ (Kangana Ranaut Performs Rudra Abhishek Puja At Home, Shares Video Of Pooja, Writes- ‘Laga Ki Jaise Mahadev Swayam Ghar Aaye Ho’)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranuat) बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक बिंदास बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात शेयर करती हैं और बॉलीवुड के कुछ लोगों पर जमकर निशाना साधती हैं. कंगना का ये बोल्ड बिंदास अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. कंगना न सिर्फ धार्मिक मुद्दों पर बोलती हैं, बल्कि ईश्वर भक्ति में विश्वास रखती हैं और अक्सर उन्हें पूजा पाठ करते हुए या मंदिरों में मत्था टेकते हुए देखा जा सकता है.

कंगना बहुत बड़ी शिव भक्त (Shiv Bhakt Kangana Ranaut) हैं और चूंकि सावन का महीना शुरू हो चुका है इसलिए बॉलीवुड क्वीन पूरी तरह से शिवभक्ति में लीन नजर आ रही हैं. सावन (Shrawan’23) के पहले सोमवार पर उन्होंने एक इंट्रेस्टिंग वीडियो इंस्टास्टोरी के जरिए शेयर किया था और अब उन्होंने अपने घर पर रुद्राभिषेक (Kangana Ranaut Performs Rudra Abhishek) करवाया है, जिसमें उनके पिता के साथ कई पंडित पूजा करते नजर आ रहे हैं. पूजा की झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

कंगना ने इंस्टाग्राम पर रुद्राभिषेक (Rudra Abhishek) का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भगवान की मूर्तियों के आगे फूलों और फलों से सजे थाल और दीपक जलते नजर आ रहे हैं और इन सबके बीच कंगना पूरी तरह से शिव भक्ति में डूबी दिख रही हैं. इस मौके पर कंगना ने क्रीम कलर का सिंपल सा सूट पहना है, जिसमें के बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वीडियो में पंडित जी के साथ वो विधि विधान से पूजा करती दिख रही हैं.

इसके अलावा कंगना ने ट्विटर पर रुद्राभिषेक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में कंगना ने लिखा, “सावन के महीने में रुद्र अभिषेक किया ऐसा लगा जैसे महादेव स्वयं कैलाश से मेरे घर आये हों.
हर हर महादेव.”

कंगना रनौत को इस तरह पूजा पाठ में लीन देखकर उनके फैंस खुश हो गए हैं और बॉलीवुड क्वीन को सनातनी क्वीन का खिताब दे रहे हैं. फैंस ढेरों कॉमेंट करके कंगना पर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आपको पसंद करने का अब और कारण मिल गया.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘अपने इस वीडियो से आप लाखों लोगों को महादेव का आशीर्वाद लेने का मौका दे रही हैं.’ वहीं फैंस कमेंट सेक्शन में हर हर महादेव (Har Har Mahadev) के नारे भी लगा रहे हैं.

बता दें कि कंगना अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कंगना जल्दी ही बुआ बननेवाली हैं. हाल ही में उनकी भाभी की गोदभराई की रस्म हुई, जिसकी कई सारी तस्वीरें क्वीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. घर में नन्हे मेहमान के आने को लेकर वो कितनी खुश और एक्साइटेड हैं, ये उनकी पोस्ट को देखकर साफ झलक रहा था.


Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli