Categories: FILMEntertainment

महाराष्ट्र में लॉकडाउन के फैसले पर कंगना रनौत ने कसा तंज, बोलीं- चंगु-मंगू गैंग का अस्तित्व संकट में…! (Kangana Ranaut Tweets, Can Anyone Tell Me If Maharashtra Has A Lockdown? Semi Lockdown? Or Fake Lockdown?)

कंगना का बेबाक़ अंदाज़ एक बार फिर उनके ट्वीट के नज़र आया. पिछले काफ़ी अरसे से उनमें और महाराष्ट्र सरकार में ठनी हुई है. ना तो कंगना कोई मौक़ा छोड़ती हैं महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसने का और ना ही सरकार ही पीछे हटती है कंगना को परेशान करने से.

हाल ही में कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर महाराष्ट्र को जकड़ लिया है और इस बार हालात पहले से भी बदतर हैं.

यही वजह है कि कंगना ने सरकार को लापरवाह ठहरा कर अपना रोष प्रकट किया है. महाराष्ट्र सरकार अभी तक निर्णय नहीं ले पाई कि लॉकडाउन कब से और कितने दिनों का लगाना है, लगाना है या नहीं और कितना सख़्त लगाना है… हालातों को देखते हुए तो ये तय है कि लॉकडाउन के अलावा कोई विकल्प नहीं है. खुद उद्धव ने भी इस बात के साफ़ संकेत दिए हैं कि लॉक डाउन के बिना बात नहीं बनेगी. मुख्यमंत्री उद्धव चाहते हैं कि आठ दिन का लॉकडाउन लगाया जाए जबकि COVID टास्क फ़ोर्स ने चौदह से लेकर इक्कीस दिनों के लॉकडाउन की मंशा ज़ाहिर की है.

इसी के बीच यहां पर लोग और व्यापारी वर्ग से लेकर मज़दूर तक असमंजस में हैं कि आख़िर हो क्या रहा है और कोरोना व मौत के आँकड़े दिन ब दिन रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं.

कंगना ने इसी पर तंज कसा और लिखा-

कंगना ने साफ़-साफ़ कहा कि कोई मुझे बता सकता है कि क्या महाराष्ट्र में लॉकडाउन है? सेमी लॉकडाउन है? या फिर नकली लॉकडाउन है? आख़िर यहां क्या हो रहा है? लग रहा है जैसे यहां कोई भी निर्णायक फैसला लेना ही नहीं चाहता है. चंगु मंगू गैंग तो अस्तित्व के संकट से लड़ रहा है, जबकि हर पल तलवार की तरह लटक रहा है.

कंगना की बात से अधिकतर लोग सहमत नज़र आ रहे हैं क्योंकि महाराष्ट्र सरकार की निर्णय ना लेने की मंशा और असमंजस साफ़ नज़र आ रहा है जबकि राज्य में हालात बेक़ाबू हो रहे हैं.

कंगना ने आज पारम्परिक अंदाज़ में सबको नवरात्रि, नव वर्ष और गुडी पड़वा की भी बधाई दी और तस्वीरें शेयर कीं-

Photo Courtesy: Twitter

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कुंभ को बताया महामारी फैलानेवाला इवेंट, शाही स्नान में जुटी भीड़ देख फूटा ऋचा का ग़ुस्सा, पर लोग हुए उनके बात कहने के अंदाज़ से ख़फ़ा! (Actress Richa Chadha Tweets On Kumbh Shahi Snan, Calls It Super Spreader Event)

Geeta Sharma

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli