Categories: FILMEntertainment

महाराष्ट्र में लॉकडाउन के फैसले पर कंगना रनौत ने कसा तंज, बोलीं- चंगु-मंगू गैंग का अस्तित्व संकट में…! (Kangana Ranaut Tweets, Can Anyone Tell Me If Maharashtra Has A Lockdown? Semi Lockdown? Or Fake Lockdown?)

कंगना का बेबाक़ अंदाज़ एक बार फिर उनके ट्वीट के नज़र आया. पिछले काफ़ी अरसे से उनमें और महाराष्ट्र सरकार में ठनी हुई है. ना…

कंगना का बेबाक़ अंदाज़ एक बार फिर उनके ट्वीट के नज़र आया. पिछले काफ़ी अरसे से उनमें और महाराष्ट्र सरकार में ठनी हुई है. ना तो कंगना कोई मौक़ा छोड़ती हैं महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसने का और ना ही सरकार ही पीछे हटती है कंगना को परेशान करने से.

हाल ही में कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर महाराष्ट्र को जकड़ लिया है और इस बार हालात पहले से भी बदतर हैं.

यही वजह है कि कंगना ने सरकार को लापरवाह ठहरा कर अपना रोष प्रकट किया है. महाराष्ट्र सरकार अभी तक निर्णय नहीं ले पाई कि लॉकडाउन कब से और कितने दिनों का लगाना है, लगाना है या नहीं और कितना सख़्त लगाना है… हालातों को देखते हुए तो ये तय है कि लॉकडाउन के अलावा कोई विकल्प नहीं है. खुद उद्धव ने भी इस बात के साफ़ संकेत दिए हैं कि लॉक डाउन के बिना बात नहीं बनेगी. मुख्यमंत्री उद्धव चाहते हैं कि आठ दिन का लॉकडाउन लगाया जाए जबकि COVID टास्क फ़ोर्स ने चौदह से लेकर इक्कीस दिनों के लॉकडाउन की मंशा ज़ाहिर की है.

इसी के बीच यहां पर लोग और व्यापारी वर्ग से लेकर मज़दूर तक असमंजस में हैं कि आख़िर हो क्या रहा है और कोरोना व मौत के आँकड़े दिन ब दिन रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं.

कंगना ने इसी पर तंज कसा और लिखा-

कंगना ने साफ़-साफ़ कहा कि कोई मुझे बता सकता है कि क्या महाराष्ट्र में लॉकडाउन है? सेमी लॉकडाउन है? या फिर नकली लॉकडाउन है? आख़िर यहां क्या हो रहा है? लग रहा है जैसे यहां कोई भी निर्णायक फैसला लेना ही नहीं चाहता है. चंगु मंगू गैंग तो अस्तित्व के संकट से लड़ रहा है, जबकि हर पल तलवार की तरह लटक रहा है.

कंगना की बात से अधिकतर लोग सहमत नज़र आ रहे हैं क्योंकि महाराष्ट्र सरकार की निर्णय ना लेने की मंशा और असमंजस साफ़ नज़र आ रहा है जबकि राज्य में हालात बेक़ाबू हो रहे हैं.

कंगना ने आज पारम्परिक अंदाज़ में सबको नवरात्रि, नव वर्ष और गुडी पड़वा की भी बधाई दी और तस्वीरें शेयर कीं-

Photo Courtesy: Twitter

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कुंभ को बताया महामारी फैलानेवाला इवेंट, शाही स्नान में जुटी भीड़ देख फूटा ऋचा का ग़ुस्सा, पर लोग हुए उनके बात कहने के अंदाज़ से ख़फ़ा! (Actress Richa Chadha Tweets On Kumbh Shahi Snan, Calls It Super Spreader Event)

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन और डर की लाजवाब जुगलबंदी देखने मिली ‘भूलभुलैया 2’ में… (Movie Review- Bhoolbhulaiyaa 2)

भूत-प्रेतों वाली फिल्म हमेशा से ही दर्शकों को पसंद आती रही है, यह और बात…

जब सरेआम पार्टी में फट गई थी रणवीर सिंह की पैंट, पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऐसे रखी अपने पति की लाज (When Ranveer Singh’s Pant Was Torn at a Party, Wife Deepika Padukone Helped Him In This Way)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण और इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह…

इन 5 फिल्मों के ऑफर को ठुकरा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Siddharth Malhotra Has Turned Down The Offer Of These 5 Films, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक्टिंग हुनर से हर किसी…

42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी खुद को इस तरह से रखती हैं फिट और खूबसूरत (Even At The Age Of 42, Shweta Tiwari Keeps Herself Fit And Beautiful In This Way)

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए काफी…

© Merisaheli