एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कुंभ को बत...

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कुंभ को बताया महामारी फैलानेवाला इवेंट, शाही स्नान में जुटी भीड़ देख फूटा ऋचा का ग़ुस्सा, पर लोग हुए उनके बात कहने के अंदाज़ से ख़फ़ा! (Actress Richa Chadha Tweets On Kumbh Shahi Snan, Calls It Super Spreader Event)

हरिद्वार कुंभ को लेकर जहां श्रद्धालु उत्साहित हैं वहीं देश में कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप को देखते हुए सबके मन में डर है क्योंकि अब ये लहर बेहद ख़तरनाक होती जा रही है. ये युवाओं और बच्चों को काफ़ी प्रभावित कर रही है और वहीं बॉलीवुड भी इसकी चपेट में आ गया. बॉलीवुड के बाद अब टीवी इंडस्ट्री पर भी इसकी मार देखी जा सकती है, लेकिन लोग हैं कि लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे.

इन्हीं सबके मद्देनज़र एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कुंभ के शाही स्नान का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. ये वीडियो एक न्यूज़ चैनल के क्लिपसे लिया हुआ है और इसको शेयर करते हुए ऋचा ने कमेंट लिखा- सुपर स्प्रेडर इवेंट यानी महामारी फैलानेवाला सबसे बड़ा इवेंट!

ऋचा का ये ट्वीट काफ़ी तेज़ी से वायरल होने लगा, कई लोग उनके समर्थन में आए तो कुछ ने विरोध कर कहा कि क्या रमज़ान के लिए भी आप ऐसा ही कहोगी…

Richa Chadha
Video Credit: Twitter/NDTV

ग़ौरतलब है कि ऋचा अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर कंट्रोवर्सी में आ जाती हैं, कुछ लोग उनको बेबाक़ और बिंदास कहते हैं तो कुछ देश विरोधी बातें करनेवाली भी मानते हैं.

Richa Chadha
Richa Chadha
Richa Chadha

हालाँकि इस बात कोरोना को देखते हुए कुंभ में काफ़ी एहतियात बरतने की बात कही गई थी. ना सिर्फ़ राज्य बल्कि केंद्र की ओर से भी गाइडलाइन जारी की गई थी जिनका सख़्ती से पालन होने के लिए भी व्यवस्था थी लेकिन भीड़ का हिस्सा बने लोग सारे सुरक्षा इंतज़ामों को भूल लापरवाही कर रहे हैं!

कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि इससे ज़्यादा भीड़ और नियम उल्लंघन तो चुनावी रैलियों में हो रहा है!

Richa Chadha

बहरहाल इन सबके बीच कुंभ पर इस तरह की टिप्पणी कर ऋचा एक बार फिर लोगों के निशाने पर ज़रूर आ गई हैं क्योंकि लोगों को उनकी बात कहने का ये अंदाज़ पसंद नहीं आया!

Photo/Video Courtesy: Twitter

यह भी पढ़ें: पहचान में नहीं आ रहीं ससुराल में फसल काटती कंगना रनौत की बहन रंगोली, कंगना ने तस्वीरें शेयर कर लिखी ऐसी बात जो दिलों को छू गई! (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Her Sister Rangoli Harvesting Crops In Her In-Laws Field)

×