Entertainment

कंगना रनौत ने दी लोगों को हिमाचल ना जाने की सलाह, बोलीं- ये एडवेंचर का टाइम नहीं है…. (Kangana Ranaut urges people not to travel to Himchal, Says- This is noy a good time to be adventurous please)

 

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में बारिश का कहर जारी है. वहां भारी बारिश के चलते हालात बदहाल होते हुए दिखाई दे रहे हैं. आसमान से आफत बरस रही है. भारी बारिश (Heavy rain in Himachal Pradesh) के कारण नदियां उफान पर हैं, जिस वजह से न केवल पुल, बल्कि कई घर भी बाढ़ की चपेट में आ गए हैं. कुल मिलाकर हालात डरावने लग रहे हैं. बरसात का तांडव देखकर राज्य में तो हाई एलर्ट जारी किया ही गया है अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी तरफ से एलर्ट जारी किया है और लोगों से हिमाचल न जाने की अपील की है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खुद हिमाचल प्रदेश की रहनेवाली हैं और वहां के हालात देखकर फिलहाल परेशान हैं. ऐसे में उन्होंने वहां के लोगों की सलामती की दुआ मांगी (Kangana prays for HP) है और देश के लोगों से एक खास अपील की (Kangana Ranaut urges people not to travel to Himchal) है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट शेयर किए हैं और लोगों को वहां के हालात बताए हैं व लोगों से वहां न जाने की अपील की है. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर कर हिमाचल की तबाही के कुछ वीडियोज़ शेयर किए हैं और लोगों को चेतावनी देते हुए लिखा, इम्पोर्टेन्ट इनफार्मेशन! लगातार हो रही बारिश की वजह से हिमाचल प्रदेश में हाई एलर्ट जारी किया गया है. आने वाले दिनों में लैंडस्लाइड और बाढ़ का खतरा है. अगर बारिश रुक भी जाती है तब भी इस बरसाती मौसम में हिमाचल ट्रैवल करने से बचें.

एक और पोस्ट में कंगना ने लिखा, हिमालय के हालात लगातार ख़राब होते जा रहे हैं. हालांकि ये कोई नई बात नहीं है, वहां ऐसे ही बारिश होती रहती है, क्योंकि वो हिमालय है. कोई मजाक की चीज नहीं है. लेकिन आप जहां हैंख वहीं रहें, ये एंडवेंचर करने का सही समय नहीं है. कंगना ने कार के पानी में बह जाने की एक वीडियो क्लिप भी शेयर की है, और लिखा- बारिश की इन भनायक आवाजों से किसी को भी हार्ट अटैक आ सकता है, बारिश में हिमालय न जाएं. इसके अलावा कंगना रनौत ने कुछ वीडियो क्लिप्स भी साझा की हैं जो कि तेज़ी से वायरल हो रहे हैं. इसके साथ ही कंगना से हिमाचल प्रदेश के लोगों की सलामती की कामना भी की है.

कंगना रनौत के अलावा हिमालय में कुदरत की तबाही को देखकर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी पोस्ट शेयर कर चिंता जताई है. उन्होंने हिमाचल के हालात जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है और उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा, हिमाचल के लिए प्रार्थना, दशकों से हिमाचल मेरा निवास स्थान रहा है. इसे मैंने अनियमित विकास के कारण ढहते हुए देखा है. शिमला सहित कई शहर धवस्त होने के कगार पर हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी फिल्म ’इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी फिल्म ’तेजस’ (Tejas) भी 20 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है. इसमें वह वायुसेना अधिकारी की भूमिका में दिखेंगी.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli