Categories: FILMEntertainment

लाल किले पर हिंसा देख भड़की कंगना;बोली- ‘मेरा सिर शर्म से झुक गया'(Kangna Ranout gets Angry on Hearing about the Red Fort Violence)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

26 जनवरी को किसान आंदोलन के नाम पर देश में हुई हिंसा को देखकर पूरा देश सकते में है.ऐसे में सेलिब्रिटी भी अपनी नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं. इस हिंसा के खिलाफ बोलने के लिए सबसे पहले आगे आयीं हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत। कंगना शुरुआत से ही किसान आंदोलन के खिलाफ खड़ी रही हैं , और अब तो इस हिंसा के बाद कंगना और ज्यादा भड़क चुकी हैं. इस पूरी घटना की कड़ी निंदा करते हुए कंगना ने किसानों की तुलना आतंकवादियों से की है उन्होंने ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और निशाना दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर साधा है. आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा किसानों के समर्थन में रहे हैं. जिसको लेकर कंगना पहले भी प्रियंका और दिलजीत को अपने सोशल अकाउंट पर आड़े हाथों ले चुकी हैं.

ट्रैक्टर परेड के नाम पर किसान आंदोलन में हुई हिंसा और लाल किले में खालिस्तान का झंडा लगाने की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक यूज़र ने लिखा, ‘जान कंगना ने किसान आंदोलन के नाम पर बैठने वाले प्रदर्शनकारियों पर सवाल उठाये थे तो उन्हें ट्रोल करने वाले बॉलीवुड के क्रांतिकारी अब कहाँ हैं?दिलजीत दोसांझ कहाँ हो?’ इसका जवान देते हुए कंगना ने लिखा, ‘मैंने इसे नज़रअंदाज़ करने की पूरी कोशिश की लेकिन मै असफल हो गयी. मैं इन सब चीज़ों की एक कल्पना कर सकती हूँ लेकिन मेरी असफलता बहुत बड़ी है. कम से कम मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मेरा सिर शर्म से झुक गया है. मैं अपने देश की अखंडता नहीं बचा सकी.मैं कोई नहीं हूँ लेकिन फिर भी मैं हर एक हूँ. और आज मै एक असफल इंसान हूँ.’

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दिलजीत दोसांझ शुरुआत से ही किसान आंदोलन का समर्थन करते आये हैं,जिसके कारन उनकी और कंगना की कई बार सोशल मीडिया पर बहस हो चुकी है. कंगना के किसान आंदोलन के कहिओलाफ होने पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया है. दिलजीत ने भी कई बार कंगना पर तीखे सवाल किये हैं लकिन अब इस हिंसा के बाद से उन्होंने चुप्पी साध ली है,लेकिन कंगना चुप होने का नाम नहीं ले रही हैं. सोशल मीडिया पर कंगना एक के बाद एक कर ट्वीट किये जा रही हैं लहंगना ने एक और ट्वीट किया और लिखा, दिक्कत ये है की हमें लगता है की हमे उन्हें बताना चाहिए कि वो किसे सपोर्ट कर रहे हैं,जिससे वो बदल जाएँ. लेकिन लगता है उन्हें पता है की वे क्या कर रहे हैं. डंके की चोट पर उन्होंने लाल किले में खालिस्तानी झंडा फहराया. सच्चाई ये है कि ये जंगलराज है, जिसकी लाठी उसी की भैंस और उनके पास लाठी है.’

इसके पहले भी एक ट्वीट कंगना ने दिलजीत और प्रियंका के लिए लिखा था. ‘तुम्हे इस बात का मतलब समझाने की जरुरत है दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा। आज पूरी दुनिया हम पर हंस रही है यही चाहिए था न तुम लोगों को ,बधाई हो’. कंगना के तीखे सवालों पर उनके फैंस का सपोर्ट उन्हें मिल रहा है लेकिन दिलजीत और प्रियंका ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. भले ही कोई इस मुद्दे पर बोले या ना बोले कंगना रनौत अपनों बात को पूरी बेबाकी से कहती हैं. २६ जनवरी को हुई हिंसा ने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है.

Neetu Singh

Recent Posts

अभिषेक बच्चन ने मुंबई में खरीदा 6 लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश (Abhishek Bachchan Buys 6 Luxury Apartments In Mumbai, The Whopping Price Will Shock You)

बॉलीवुड ऐक्टर्स अक्सर ही प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करते रहते हैं. कई बड़े स्टार्स इस साल…

June 19, 2024

कथित बॉयफ्रेंडबरोबर श्रद्धा कपूरने शेअर केला पहिला फोटो, अन् नात्यावर केलं शिक्कामोर्तब? (Shraddha Kapoor Seemingly Confirms Dating Rumours With Rahul Mody: “Dil Rakh Le…”)

बॉलीवूड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सध्या तिच्या ‘स्त्री २’ चित्रपटामुळे चांगलीच चर्चेत आहे. अभिनेत्रीने २०१३ मध्ये…

June 19, 2024

अर्जुन कपूरची बहीण अंशुला कपूर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ मध्ये सहभागी होणार (Anshula Kapoor Approached For Anil Kapoor Bigg Boss Ott 3)

अभिनेता अर्जुन कपूर प्रमाणेच त्याची बहीण अंशुला कपूर देखील नेहमी चर्चेत असते. अंशुला चित्रपटसृष्टीत सक्रिय…

June 19, 2024

हॉलिवूड सिनेमाच्या शूटदरम्यान प्रियांका चोप्रा जखमी, सोशल मीडियावर फोटो व्हायरल ( Priyanka Chopra Injured In Shooting Of Hollywood Movie )

ग्लोबल अभिनेत्री प्रियांका चोप्रा हॉलिवूड चित्रपटाच्या शूटिंगदरम्यान :ला जखमी झाली आहे. हॉलिवूड चित्रपट 'द ब्लफ'च्या…

June 19, 2024
© Merisaheli