Categories: Fashion GuideFashion

शादी के आउटफिट की तरह ही ख़ास हो दुल्हन का लॉन्जरी कलेक्शन भी! (Bridal Lingerie: Perfect Guide To Your Wedding Lingerie)

शादी की रुत है और जो भी दुल्हन बनने की तैयारी में है उनकी आंखों में हसीन सपने पलने लगे होंगे. शादी की तैयारियाँ भी…

शादी की रुत है और जो भी दुल्हन बनने की तैयारी में है उनकी आंखों में हसीन सपने पलने लगे होंगे. शादी की तैयारियाँ भी ख़ास होती हैं, मेकअप से लेकर कपड़ों तक, सब कुछ बड़े ही अरमान से सजाया और संजोया जाता है. संगीत, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन तक के लुक्स फ़ाइनल किए जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच आपको यह भी ध्यान रखना इतना ही ज़रूरी है कि आपके हर लुक को बेहतर करने के लिए आपका इनर वेयर और ख़ासतौर से ब्रा उतनी ही परफेक्ट होनी ज़रूरी है, क्योंकि आपके आउटफिट को प्रॉपर शेप देने में उसका बहुत बड़ा हाथ होता है.

अब सवाल ये है कि भला कैसे अपने लॉन्जरी कलेक्शन और ब्रा सिलेक्शन को परफेक्ट बनाएं? आपके शिमरी लहंगा से लेकर एलीगेंट साड़ी तक के लिए ज़िवामे ब्राइडल लॉन्जरी कलेक्शन है, जो आपके हर ओकेज़न और हर आउट्फ़िट को सूट करेगा, क्योंकि ये ख़ासतौर से आपके लिए ही डिज़ाइन किया गया है. आपके वेडिंग लॉन्जरी को ख़ास बनाने के लिए आपको गाइड कर रही हैं और परफ़ेक्ट टिप्स दे रही हैं ज़िवामे की कैटेगरी और सोर्सिंग हेड डॉक्टर किरुबा देवी, जो ब्राइडल एडिट के ज़रिए आपको बताएंगी अपने हर ओकेज़न और आउटफिट के लिए कैसे चुनें परफ़ेक्ट ब्रा जो ख़ासतौर से उसी ओकेज़न और आउटफिट के लिए तैयार की गई है.

आपकी बैचलरेट पार्टी के लिए अगर आप बोल्ड होना चाहें तो बेझिझक अपनी स्ट्रैपलेस एलबीडी पहनें, क्योंकि आपको सपोर्ट करने के लिए एंटी स्लिप स्ट्रैपलेस ब्रा जो है. इसका अंडर वायर आपको सही सपोर्ट देगा और बेहतरीन कवरेज भी, फिर चाहे आप नाचें गाएं या कितना ही झूमें. तो अपनी हाई हील्स और रेड लिप्स को फ़्लौंट करें क्योंकि आपके साथ है परफेक्ट ब्रा का कॉन्फ़िडेंस.

अगर एंगेजमेंट में साड़ी पहनने जा रही हैं तो आपके लिए है ब्लाउस ब्रा. इस ब्लाउस में बिल्ट इन ब्रा है जो आपको देगी परफेक्ट शेप और आपको बेवजह लेयर्स ऐड करने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी यानी अलग से ब्रा नहीं पहननी पड़ेगी. ये पैडेड ब्रा आपको स्मूद और सीमलेस फ़िनिश देगी. ये कई कलर्स में उपलब्ध है और इसका बैक शीयर और लेस से डिज़ाइन किया गया है जो आपकी साड़ी को और भी ग्रेसफुल बनाएगी.

आपके संगीत के लहंगा और बैकलेस चोली के लिए बैकलेस ब्रा है, जिसके इन्विज़िबल स्ट्रैप आपके डीप नेक को देंगे परफ़ेक्ट लुक. इसका कप सपोर्ट देगा सही कवरेज.

अब बात आती है शादी के दिन की तो आपके लहंगा चोली के लिए राइट चॉइस होगी पुशअप ब्रा. ये आपके लुक को लिफ़्ट करके ऊम्फ फ़ैक्टर ऐड करेगी.

इसके अलावा कुछ पोस्ट वेडिंग ब्रा कलेक्शन का होना भी ज़रूरी है. जिनमें है टी शर्ट ब्रा, इसको आप अपनी कुर्ती के साथ पहन सकती हैं, ये आपको सीमलेस फ़िनिश देगी.

घर पर रोज़ाना पहनने के लिए आप मिराकल ब्रा ज़रूर ट्राई करें, जैसाकि इसके नाम से ज़ाहिर है, ये इतनी लाइट वेट और सुविधाजनक है कि आपको ब्रा पहने रहने का एहसास तक नहीं होगा. ये आपको रेलैक्स रखेगी और आपके लेज़ी डे को बनाएगी आरामदायक.

इसके अलावा अपने कैज़ूअल डे के लिए वंडर वायर ब्रा ज़रूर रखें. ये आपको वायर्ड ब्रा जैसा सपोर्ट देगी लेकिन बिना किसी चुभन और दर्द के. इसमें मेटल फ्री फ्लेक्सी वायर है, जिसका ये कमाल है.

तो अब आप भी बन जाएं परफ़ेक्ट ब्राइड क्योंकि आपके हर कलेक्शन के साथ-साथ आपका लॉन्जरी कलेक्शन भी होगा परफेक्ट.

यह भी पढ़ें: 10 इंडो-वेस्टर्न फैशन आइडियाज़ हर मॉडर्न वुमन को मालूम होने चाहिए (10 Indo-Western Fashion Ideas To Look Stylish)

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: जादुई गधा! (Akbar-Birbal Story: The Magical Donkey)

बादशाह अकबर ने अपनी बेगम साहिबा के जन्मदिन पर उन्हें एक बेशकीमती हार दिया. ये…

मदर्स डे पर विशेष.. कहानी- सर्वे (Short Story- Survey)

"तुम्हें पता है कार्तिक, जनतंत्र का चौथा महत्वपूर्ण स्तंभ होता है- प्रेस यानी समाचारपत्र. आधे…

© Merisaheli