Categories: TVEntertainment

कपिल शर्मा और गिन्नी के शादी की रस्में शुरू, देखें पिक्स (Kapil Sharma And Ginni Chatrath’s Pre-Wedding Festivities Begin)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ 12 दिसंबर को शादी (Wedding) के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों…

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ 12 दिसंबर को शादी (Wedding) के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं. बीते रोज़ ही होने वाली दुल्हन गिन्नी चतरथ के घर पर अखंड पाठ हुआ और शाम को चूड़़ा सेरेमनी हुई.  जिसमें गिन्नी की सहेलियों ने मिलकर गिन्नी को चूड़ियां पहनाई और आशीर्वाद दिया.

इस फंक्शन की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक फोटो में गिन्नी ख़ुशी से नाचती हुईं भी दिख रही हैं. गिन्नी को आशीर्वाद देने के लिए उसके ससुराल से कपिल के भाई अशोक शर्मा, मां जनक रानी के साथ बहन व अन्य रिश्तेदार पहुंचे. गिन्नी बैंगल्स सेरेमनी से पहले बाबा मुरादशाह पहुंचकर जीवन के लिए दुआ मांगी. आपको बता दें कि गिन्नी अपने हर नए काम की शुरुआत करने से पहले बाबा मुरादशाह जाकर आशीर्वाद ज़रूर लेती हैं. अखंड पाठ के दौरान गिन्नी ने पर्पल कलर का शरारा पहना था. वहीं, चूड़ा सेरेमनी में वे लाल रंग का हैवी शरारा पहने दिख रही हैं. गिन्नी अपनी सहेलियों के साथ फंक्शन में डांस करते हुए एंट्री लेती नज़र आईं. हालांकि इन फंक्शन्स में कपिल कहीं नज़र नहीं आ रहे थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कपिल अपनी शादी में सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रख रहे हैं. कपिल ने अपनी शादी का जो कार्ड भेजा है उसके साथ एक स्मार्ट कार्ड भी अटैच है. इस स्मार्टकार्ड को स्कैन करने के बाद गेस्ट को एंट्री दी जाएगी. गौरतलब है कि इसी तरह की व्यवस्था दीपिका और रणवीर की शादी में भी थी. कपिल ने शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर 15 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं. सुनने में आ रहा है कि कपिल की  शादी में पंजाबी फूड के अलावा 100 से ज्यादा व्यंजन भी परोसे जाएंगे. कपिल की शादी से पहले 10 दिसंबर को माता का जागरण होगा. इसमें पॉपुलर सिंगर और कपिल की दोस्त ऋचा शर्मा और मास्टर सलीम परफॉर्म करेंगे. 11 दिसंबर को मेहंदी और कॉकटेल पार्टी होगी.

ये भी पढ़ेंः Priyanka-Nick Wedding Reception: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का शानदार वेडिंग रिसेप्शन (Nickyanka’s Delhi Reception Was One Hell Of A Night!)

Recent Posts

कहानी- फीनिक्स (Story- Phoenix)

हमारे भीतर, जीने के कोई साधना और तंतु विद्यमान नहीं होते हैं, लेकिन ये जो…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज नई बातें सामने आ…

किशोर कुमार के बर्थडे पर जानिए उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ मज़ेदार किस्से (Remembering Kishore Kumar on His Birthday: Some Fascinating and Funny Stories About the Legend)

सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक डायरेक्शन से लेकर लिरिक्स राइटिंग हर काम में माहिर किशोर कुमार को…

सितारों ने कुछ यूं इस बार की रक्षाबंधन को यादगार बनाया… (Film And TV Stars’s Rakshabandhan Celebration, See Photos…)

आज रक्षाबंधन पर सभी फिल्मी सितारे, टीवी स्टार्स, सिलेब्रिटी ने ख़ूबसूरत तरीक़े से सेलिब्रेट किया.…

© Merisaheli