Categories: TVEntertainment

अमिताभ बच्चन को इस क्यूट नाम से बुलाती हैं कपिल शर्मा की बेटी, कपिल ने सुनाया मजेदार किस्सा(Kapil Sharma’s Daughter Has A Cute Name For Amitabh Bachchan, Kapil Reveals The Cute Secret)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने मज़ेदार जोक्स और फनी बातों से लोगों को हंसाते तो हैं ही, साथ ही अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े…

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने मज़ेदार जोक्स और फनी बातों से लोगों को हंसाते तो हैं ही, साथ ही अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से भी शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस भी खूब पसंद आता है. कपिल शर्मा ने अपने शो पर अपने पापा, अपनी मां और अपनी वाइफ गिन्नी से जुड़े कई किस्से भी शेयर किए हैं. नेटफ्लिक्स के शो ‘आई एम नॉट डन येट’ में भी कपिल शर्मा ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं, जिन्हें लोगों ने खूब एन्जॉय किया था. और अब कपिल ने बेटी अनायरा से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जिसकी क्यूटनेस उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. ये किस्सा है बिग बी अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी अनायरा का.

हाल ही में, कपिल शर्मा, सिंगर सुदेश भोसले के साथ बातचीत कर रहे थे, तो उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अनायरा बिग बी को उनके नाम से नहीं जानती, बल्कि उन्हें एक अलग नाम से बुलाती है.

दरअसल हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड में तीन फेमस सिंगर्स – शैलेंद्र सिंह, पद्मश्री अनूप जलोटा और सुदेश भोसले आए थे. इस बीच सुदेश भोसले जो अमिताभ बच्चन के लिए गाना गाने के लिए जाने जाते हैं, ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ गाने पर चर्चा करने लगे. इस पर कपिल ने भी अमिताभ से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब वह ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में गए थे तो उनका अनुभव अमिताभ बच्चन के साथ कैसा रहा था. फिर कपिल ने अनायरा से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया.

कपिल शर्मा ने बताया कि उनकी 2 साल की बेटी अनायरा को ‘रॉक एंड रोल सोनिए…’ सॉन्ग बहुत पसंद है और जब उसने कौन बनेगा करोड़पति में कपिल शर्मा को अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन पर देखा तो वह अचानक से चिल्लाई ‘रॉक एंड रोल अंकल’… यानी वो बिग बी को उनके नाम से नहीं बल्कि ‘रॉक एंड रोल अंकल’ के नाम से जानती है. कहना न होगा कि कपिल की बेटी अनायरा का ये मासूम अंदाज़ लोगों को इतना पसंद लगा कि लोग उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए.

बता दें कि हाल ही में न्यूज़ आई थी कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो जल्दी ही ऑफ एयर होनेवाला है, लेकिन बाद में उनकी टीम ने खुलासा किया कि ये महज अफवाह है और कपिल शर्मा शो ऑडियंस को आगे भी एंटरटेन करता रहेगा.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- नियोग (Short Story- Niyog)

मैं समझ रही थी अम्मा के उतावलेपन का कारण. मैं 33 पार करने लगी थी,…

तेजस्वी प्रकाश से पहले इन 4 हसीनाओं को डेट कर चुके हैं करण कुंद्रा (Karan Kundra Has Dated These 4 Beauties Before Tejashwi Prakash)

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर करण कुंद्रा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को…

© Merisaheli