Categories: FILMTVEntertainment

काम्या पंजाबी से जुड़ी ये बातें नहीं जानते होंगे आप (You Would Not Know These Things Related To Kamya Punjabi)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का जन्म 13 अगस्त 1979 को हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं और उनकी मां नंदा पंजाबी…

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का जन्म 13 अगस्त 1979 को हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं और उनकी मां नंदा पंजाबी हाउस वाइफ हैं. काम्या की दो छोटी बहनें हैं, जिनके नाम सोनिया और माला हैं. काम्या पंजाबी अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रही हैं. साथ ही वो अपने बेबाक बयानों के लिए भी काफी फेमस हैं. इस आर्टिकल में हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने पहलु से रुबरु कराएंगे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

काम्या पंजाबी ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. उन्होंने साल 2001 में ‘श्श्श्श…कोई है’ टीवी सीरियल से डेब्यू किया. इसके बाद लगातार उन्होंने कई सीरियलों में काम किया, जिनमें ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ और ‘वो रहने वाली महलों की’ जैसे सीरियल शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ में भी पार्सिपेट किया था. इतना ही नहीं काम्या ने ‘कोई मिल गया’, ‘ना तुम जानो ना हम’ और ‘यादें’ जैसी कई फिल्मों में भी काम किया.

ये भी पढ़ें: ये टीवी एक्ट्रेस हैं मौनी रॉय की रोल मॉडल, बनना चाहती हैं उन्हीं की तरह (This Actress Is Mouni Roy’s Role Model, Wants To Be Like Her)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

साल 2003 में काम्या पंजाबी ने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी कर ली. लेकिन शादि के महज दो साल के बाद ही दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी. ऐसे में परेशान होकर काम्या ने तलाक फाइल कर दिया. लेकिन फिर से दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का सोचा और एक हो गए. साल 2009 में इनकी एक बेटी हुई, जिसका नाम इन्होंने आरा रखा. लेकिन बेटी के जन्म के बाद से दोनों के रिश्ते में फिर से दरार आने लग गई और आखिरकार इन्होंने तलाक ले लिया.

ये भी पढ़ें: दीपिका सिंह ने क्यों छोड़ दी टीवी इंडस्ट्री, बोलीं अब कभी नहीं करूंगी डेली सोप में काम (Why Did Deepika Singh Leave The TV Industry, Said Now I Will Never Work In Daily Soap)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके कुछ समय बाद टीवी के फेसम एक्टर करण पटेल के साथ काम्या का अफेयर चला. काम्या करण के साथ काफी खुश थीं और उन्हें लेकर काफी ज्यादा सीरियस भी थीं. दोनों ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन साल 2018 में करण ने एक्ट्रेस अंकिता भार्गव के साथ शादी का एलान करके हर किसी को हैरान कर दिया. कहा जाता है कि करण काम्या के साथ-साथ अंकिता को भी डेट कर रहे थे. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक करण के माता पिता को काम्या के साथ उनका रिश्ता मंजूर नहीं था, क्योंकि काम्या तलाकशुदा थीं और एक बच्ची की मां भी थीं.

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की इस फिल्म में बैकग्राउंड डांसर थीं मौनी रॉय, अब बन चुकी हैं बड़ी स्टार (Mouni Roy Was The Background Dancer In This Abhishek Bachchan’s Film, Now She Has Become A Big Star)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण से ब्रेकअप के बाद काम्या काफी ज्यादा डिप्रेशन में चली गई थीं. हालांकि धीरे-धीरे उन्होंने अपने आप को संभाला. फिर उनकी लाइफ में शलभ डांग की एंट्री हुई. दोनों की मुलाकात पहले फोन पर ही हुई थी. शलभ हेल्थ केयर इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. अपने काम के सिलसिले में ही वो एक बार मुंबई आए और उन्होंने काम्या से मुलाकात की. पहली मुलाकात में ही शलभ ने काम्या को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. हालांकि काम्या शादी के लिए तैयार नहीं थीं. लेकिन जब शभल ने उनसे बात की तो वो मान गईं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि शलभ की भी पहले शादी हो चुकी थी और उनका भी तलाक हो चुका था. यहां तक उनका भी पहली शादी से एक बेटा ईशान है. काम्या और शभल ने 10 फरवरी 2020 को शादी कर ली. अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं.

ये भी पढ़ें: निशा रावल ने किया सनसनीखेज खुलासा, करण मेहरा की पत्नी होते हुए गैर मर्द को किया था किस (Nisha Rawal Made A Sensational Disclosure, Being The Wife Of Karan Mehra, She Kissed Another Man)

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli