Categories: FILMEntertainment

हल्दी की रस्म की ख़ूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना और विकी कौशल ने ये कहा.. (Katrina Vicky Kaushal- Shukr.. Sabr.. Khushi.. See Beautiful Pics)

जब से कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी हुई है, तब से इस नवविवाहित जोड़ों की तस्वीरें देखने के लिए हर कोई बेक़रार है..…

जब से कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी हुई है, तब से इस नवविवाहित जोड़ों की तस्वीरें देखने के लिए हर कोई बेक़रार है.. उनकी बेक़रारी को ख़त्म करते हुए अभी पिछले दिनों विकी कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की बेहद ख़ूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं.

आज भी दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम सोशल मीडिया अकाउंट पर चार-चार तस्वीरें, शादी के हल्दी की रस्म की, मेहंदी और संगीत की शेयर की, जिसकी ख़ूबसूरती देखते ही बनती है. विकैट यानी विकी कौशल एंड कैटरीना दोनों ने ही शुक्र. सब्र. ख़ुशी. इन तीन शब्दों में ही अपने प्यार और जीवन यात्रा की व्याख्या कर दी. कह सकते हैं कि धन्यवाद की भावना.. धैर्य की झलक.. बेइंतहा ख़ुशियां दोनों के रिश्तों में छलक रही है.. हैप्पीनेस से भरे इन तीन शब्दों में ही विकी-कैटरीना दोनों की वैवाहिक जीवन का सार भी छिपा हुआ है.


यह भी पढ़ें: शादी मुबारक हो! विकी कौशल-कैटरीना कैफ हुए एक दूजे के.. दोनों ने एक दूसरे के लिए ये प्यारी बातें कहीं… देखें तस्वीरें… (Happy Wedding! Vicky Kaushal And Katrina Kaif Shared Their Beautiful Moments, See Photos)

फोटोज़ में कैटरीना बड़े प्यार से अपने मियां विकी को हल्दी लगा रही हैं. दोनों की चेहरे पर ख़ुशी और शादी की रौनक़ ग़ज़ब ढा रही है. वहीं विकी के पिता भी अपने बेटे से मज़ाक करते हुए हंसी के साथ हल्दी लगा रहे हैं, तो मां भी बहू कैटरीना को हल्दी लगाते हुए अपनी ख़ुशी का इज़हार कर रही हैं. एक तस्वीर में तो पूरे परिवार की संगीत और नृत्य का जलवा देखते ही बनता है. जहां कैटरीना कैफ अपनी मां और बहन के साथ है दिखाई दे रही हैं, तो वहीं कैटरीना के देवर यानी विकी के छोटे भाई सनी कौशल भी डांस की मस्ती में झूमते हुए अपनी भाभी को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. वैसे भी उन्होंने फैमिली में प्रजाइजी कहते हुए कैट का वेलकम किया था, जो लोगों को ख़ूब पसंद आया था.

एक तस्वीर में विकी कौशल को उनके सभी दोस्त बाल्टी, बोतल और लोटे से पानी की बौछार करते हुए स्नान करवा रहे हैं. यूं लग रहा है जैसे शादी ना होली हो और सब ख़ूब मस्ती में दिख रहे हैं.
एक ऐसी ख़ूबसूरत तस्वीर है, जिसमें कैटरीना हाथों में मेहंदी लगाए हुए शादी के माहौल में ख़ुश और गुलाब के फूल की तरह खिलती हुई नज़र आ रही हैं. वही कई तस्वीर में न्यूली वेडिंग कपल नवविवाहित जोड़ा विकी और कैटरीना उमंग-उत्साह के साथ मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.


शादी की हल्दी की रस्म की ये सभी तस्वीरें लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं. और देखते ही देखते वायरल हो गई हैं. उनके विकैट के फैंस और सेलिब्रिटी भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आलिया भट्ट ने ब्यूटी ब्यूटीज़… कहते हुए लव इमोजी के साथ कमेंट किया, तो वहीं राहुल देव ने दोनों को ही बधाई देते हुए शुभकामनाएं दीं. विक्रांत मैसी, ईशान खट्टर, जोया अख़्तर इन सब ने भी अपनी-अपनी प्यार भरी प्रतिक्रियाएं दीं. प्रियंका चोपड़ा भी कमेंट देने में पीछे नहीं रहीं.

कह सकते हैं कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी एक यादगार शादी में से रही है, जिसमें आम लोग ही नहीं ख़ास लोग यानी हर किसी ने बधाइयां और दुआएं दीं.

सेलिब्रिटीज़ को भी इन दोनों प्यारे जोड़ों को देखकर इतना प्यार आ रहा है कि वह अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं. चाहे फिर वह विकी और कैटरीना की शादी की तस्वीरें हो या रस्म की तस्वीरें हो.. हर कोई अपना प्यार लुटा रहा है.

विकी और कैटरीना को एक बार फिर शादी की बहुत-बहुत बधाइयां, मुबारक हो! दोनों के वैवाहिक जीवन का सफ़र यूं ही हंसते-खेलते आगे बढ़ता रहे!


यह भी पढ़ें: फिल्म समीक्षा- आयुष्मान खुराना की ग़ज़ब की परफॉर्मेंस ‘चंडीगढ़ करे आशिक़ी’ में… (Movie Review- Chandigarh Kare Aashiqui)

Photo Courtesy: Instagram

Recent Posts

© Merisaheli