Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: सरेआम नेशनल टीवी पर रितेश हुए पत्नी राखी सावंत के साथ बेहद रोमांटिक, सारी हदें पार कर किया लिप लॉक… शर्माती रह गईं राखी! (Bigg Boss 15: Passionate Lip Lock… Ritesh kisses Wife Rakhi Sawant On National Television, Latter Blushes)

राखी सावंत ने जब अपनी शादी और पति रितेश के बारे में बिग बॉस में खुलासा किया था तब सभी को लगा था कि ये…

राखी सावंत ने जब अपनी शादी और पति रितेश के बारे में बिग बॉस में खुलासा किया था तब सभी को लगा था कि ये ड्रामा क्वीन का एक और नया ड्रामा है. राखी कहती रहती थीं कि रितेश हैं पर सबने उनका मज़ाक़ ही उड़ाया. अब सीज़न 15 में जब राखी घर में पति रितेश के साथ एंटर हुईं, तब भी लोगों ने कहा कि ये भाड़े का पति है और राखी से सवाल भी किए कि क्या ये उनका असली पति है.

रितेश की एंट्री के बाद भी दर्शकों को दोनों के बीच पति-पत्नी की केमिस्ट्री देखने का इंतज़ार था, लेकिन अब घर में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख घरवालों से लेकर दर्शकों तक के होश उड़ गए.

दरअसल घरवालों के साथ रितेश और राखी गार्डन एरिया में बैठ कर अपनी शादी की बातें कर रहे थे. वहां करण और तेजस्वी भी थे. सभी घरवालों ने कपल से डिमांड की कि उनको किस करना चाहिए. रितेश राखी के पास जाकर राखी को अपनी तरफ़ खींचते हैं और दोनों कुछ देर तक एक-दूसरे की आंखों में आंखें डालकर मुस्कुराते हैं, तभी पीछे से सभी घरवाले किस-किस चिल्लाते हैं और रितेश राखी को लिप लॉक करते हैं. इसके बाद राखी शर्म से पानी-पानी होकर ब्लश करने लगती हैं, राखी को ऐसे शर्माते देख करण कुंद्रा चिल्लाते हैं कि ये शर्मा रही है जिसको पूरा इंडिया नाहीं करा पाया ब्लश!

रितेश और राखी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं और इसी बीच रितेश की पहली पत्नी ने भी रितेश पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. रितेश की एक तस्वीर इस महिला के साथ वायरल हो रही है जिनका कहना है कि वो रितेश की पत्नी हैं और उनके साथ एक बच्चा भी है. इस महिला का आरोप है कि रितेश बेल्जियम में नहीं रहता और वो उसको बेल्ट से मारा पीटा करता था, राखी के पास वो नाम और शोहरत के लिए गया है.

Photo Courtesy: Instagram/social media

यह भी पढ़ें: राखी सावंत के पति रितेश हुए एक्स्पोज, एक बच्चे के पिता हैं राखी के पति, पहली पत्नी के साथ फ़ोटो आई सामने (Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Exposed, photos of his first wedding go viral)

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

© Merisaheli