Categories: TVEntertainment

राखी सावंत के पति रितेश हुए एक्स्पोज, एक बच्चे के पिता हैं राखी के पति, पहली पत्नी के साथ फ़ोटो आई सामने (Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Exposed, photos of his first wedding go viral)

बिग बॉस के नए सीजन में जब से राखी सावंत ने अपने पति रितेश के साथ ग्रैंड एंट्री ली है, शो में एंटरटेनमेंट का एक्स्ट्रा…

बिग बॉस के नए सीजन में जब से राखी सावंत ने अपने पति रितेश के साथ ग्रैंड एंट्री ली है, शो में एंटरटेनमेंट का एक्स्ट्रा तड़का लग गया है. दोनों रोज़ ही नए मसाले ढूंढ लाते हैं. राखी सावंत के पति रितेश ने इतने सालों तक अपना चेहरा फैन्स और ऑडियंस से छिपाकर रखा था, लेकिन अब अचानक वह सामने आ गए, यह बात हर किसी को हजम नहीं हो रही थी. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने राखी सावंत के पति रितेश की असली फैमिली फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. सोशल मीडिया पर राखी के पति रितेश की ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

हालांकि राखी ने ‘बिग बॉस 14’ के दौरान ही इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने बिजनेसमैन रितेश से शादी की है. साथ ही राखी ने ये भी बताया था कि उनके पति पहले से ही शादीशुदा हैं, और उनके बच्चे भी हैं, लेकिन फिर भी फैंस को राखी की हर बात पब्लिसिटी स्टंट ही लगती है. रितेश को लेकर भी यूज़र्स शुरुआत से ही कह रहे हैं कि वे राखी के पति हैं ही नहीं और मेकर्स टीआरपी के लिए ये सब कर रहे हैं.

और एक यूज़र ने रितेश की कुछ पुरानी तस्वीरें ढूंढ निकाली हैं, जो फिलहाल इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक तस्वीरों में रितेश एक महिला और बच्चे के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं, जबकि, कुछ फोटोज रितेश की शादी की लग रही हैं. इन तस्वीरों में रितेश दूल्हा बने नज़र आ रहे हैं और उनके साथ उनकी दुल्हन भी है. कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें रितेश की पहली पत्नी की हैं, जिससे उन्होंने साल 2014 में शादी की थी.

रिपोर्ट के अनुसार रितेश की पत्नी बिहार में रहती हैं और दोनों का अब तक तलाक नहीं हुआ है. इतना ही नहीं उस महिला का आरोप है कि रितेश ने अपनी एजुकेशन बारे में सारी बातें झूठ बोली हैं और उनके बेलजियम वाले किस्से में भी कोई सच्चाई नहीं है.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही नेटीज़न्स का गुस्सा बिग बॉस के मेकर्स पर टूट पड़ा है. वो उस बात से खासे नाराज हैं कि टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ऑडिएंस को बेवक़ूफ़ बना रहे हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में…

कहानी- मैं द्रोणाचार्य नहीं हूं… (Short Story- Main Dronacharya Nahi Hun…)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ मास्टार दीनानाथ ने काग़ज़ देखा, तो चौंक पड़े. कल उन्होंने बच्चों को…

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli