Categories: TVEntertainment

BB14: कविता कौशिक के पति ने अभिनव शुक्ला को कहा नामर्द! बोले दारू पीकर मेरी पत्नी को करता था परेशान, पुलिस बुलानी पड़ी थी, जेंटलमैन नहीं है! (Kavita Kaushik’s Husband Ronnit Biswas Reveals Abhinav Shukla Has Alcohol Problem, Says Had To Call Cops On Him)

बिग बॉस से भले ही कविता कौशिक बाहर हो गई हों और अभिनव शुक्ला ने फिनाले में जगह भी बना ली हो पर इनके घर…

बिग बॉस से भले ही कविता कौशिक बाहर हो गई हों और अभिनव शुक्ला ने फिनाले में जगह भी बना ली हो पर इनके घर का झगड़ा रुक नहीं रहा और अब ये पर्सनल अटैक पर आ चुका है.

पिछले दिनों घर में रूबीना और कविता का बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था जिसके बाद कविता ने घर छोड़ दिया था, कविता ने रूबीना को यह भी कहा था कि क्या रूबीना अपने पति की सच्चाई जानती हैं? कविता में तब कहा था कि वो बाहर जाकर सबको अभिनव की सच्चाई बताएंगी.

उसके बाद कई सेलेब्स ने अपनी अपनी राय रखी थी कि रूबीना ने जिस भाषा का प्रयोग किया और अभिनव ने भी उनको रोका नहीं वो सही नहीं था, लेकिन अब कविता के पति रोनित बिस्वास ने अभिनव शुक्ला पर कई गंभीर और चौंकानेवाले आरोप लगाए हैं. रोनित ने कहा कि अभिनव कोई जेंटलमैन नहीं हैं. नशे के आदी हैं. शराब के नशे में धुत्त होकर उसने कविता को मैसेज किए थे और मिलने की ज़िद करने लगा था, कविता इतनी परेशान हो गई थी कि पुलिस तक बुलानी पड़ी थी.

अब सच सबके सामने लाने का वक़्त आ चुका है. इसने शूटिंग के लिए हमारा घर मांगा था, हमने ना सिर्फ़ इसको घर दिया शूटिंग के लिए बल्कि फ़्री में काम भी किया, इसने भीख मांगी थी और अब ये उसी महिला को कहता है असको मारेगा, मर्द? वाक़ई?


इस पूरे मामले पर काम्या पंजाबी ने भी ट्वीट किया था कि मैं दोनों को जानती हूं लेकिन आप कविता को जानबूझकर उकसाते हैं. जब आप खुद अपनी पर्सनल बातें नेशनल टीवी पर करते हैं तो दूसरों से उम्मीद ना करें कि वो बोलेंगे नहीं. यह एक गेम है और यहां ऐसा होगा ही!

रोनित के इस खुलासे पर ट्विटर पर लोगों ने रिऐक्ट किया और कहा कि ये बेहद पर्सनल अटैक है और पहले आपकी पत्नी ने इतना कुछ एजाज़ के लिए बोला और अब आप शुरू हो गए, आप लोगों से कोई दोस्ती तो दूर बात तक नहीं करेगा और खुद आपकी पत्नी ने ही शो पर कहा था कि वो अभिनव को पसंद करती हैं.

ख़ैर अब तो ये सिलसिला चलेगा और इस बीच अभिनव भी फ़ायनलिस्ट बन चुके हैं, देखते हैं बिग बॉस का विनर कौन बनता है!

यह भी पढ़ें: साड़ी में बला की खूबसूरत लगती हैं ‘नागिन-5’ फेम सुरभि चंदना, देखें एक्ट्रेस की सेक्सी और हॉट फोटोज़ (Nagin-5 Fame Surbhi Chandna Looks Beautiful in Saree, See Her Sexy and Hot Photos)

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

© Merisaheli