Entertainment

अपनी डेब्यू फिल्म के प्रीमियर पर खुशी कपूर को आई मां की याद, द आर्चीज की स्क्रीनिंग पर खुशी ने पहना श्रीदेवी का गाउन, फैंस हुए इमोशनल (Khushi Kapoor remembers late Mom on Debut film premiere, Sridevi’s shimmery gown at ‘The Archies’ event, Fans get emotional)

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Late Shridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor)ने भी एक्टिंग में डेब्यू कर लिया है. उन्होंने ‘द आर्चीज’ (The Archies) से अपने करियर की शुरुआत कर दी है. ये एक म्यूजिक ड्रामा फिल्म है. द आर्चीज से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लड़की सुहाना खान (Suhana Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगत्स्य नंदा (Agastya Nanda) भी डेब्यू का रहे हैं. फिल्म कल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. रिलीज से पहले बीती रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग (The Archies Screening) रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स इन स्टार किड्स को सपोर्ट करने पहुंचे. 

इस मौके पर शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे थे तो वहीं पूरी बच्चन फैमिली भी अगतस्य नंदा का हौसला बढ़ाने स्क्रीनिंग में नजर आए. सब एक से बढ़कर एक लग रहे थे, सुहाना खान रेड गाउन में सारी लाइमलाइट चुरा ले गईं, लेकिन बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की लाडली खुशी कपूर जो सिल्वर कलर की शिमरी गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर उतरीं तो वो बेहद इमोशनल पल था और उसकी वजह भी बेहद खास थी. 

खुशी कपूर की पहली फिल्म की स्क्रीनिंग थी, तो ज़ाहिर है उनके लिए ये बेहद खास मौका था. ऐसे खास मौके पर खुशी बेशक अपनी मां श्रीदेवी को मिस कर रही होंगी और उन्हें याद कर रही होंगी. तो इस इमोशनल और स्पेशल पल को यादगार बनाने के लिए खुशी कपूर ने अपनी मां का 10 साल पुराना गाउन पहना. इसके साथ ही गाउन को कंप्लीट लुक देने के लिए उन्होंने ज्वेलरी भी श्रीदेवी की ही पहनी थी और बेहद स्टनिंग लग रही थीं. श्रीदेवी ने ये गाउन 10 साल पहले यानी 2013 में आईफा अवॉर्ड्स के दौरान पहनी थी. अब 10 साल बाद मां की यही गाउन पहनकर खुशी ने एक तरह से अपनी लाइफ का ये सबसे खास दिन मां को डेडिकेट किया और खास अंदाज में उन्हें याद किया. खुशी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इसी गाउन में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. खुशी के इस जेश्चर की अब सब तारीफ कर रहे हैं. फैंस हार्ट और फायर इमोजी के साथ उनकी पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं. खुशी को मां के गाउन में देखकर फैंस को श्रीदेवी की भी याद आ रही है.

बता दें, इससे पहले जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) भी ऐसा कर चुकी हैं. ‘मिली’ के प्रमोशन के दौरान भी कपूर ने मां श्रीदेवी की साड़ी पहनी थी. जाह्नवी को कई बार श्रीदेवी की साड़ियों में देखा गया है. 

बात करें, क्या है फिल्म की कहानी ‘द आर्चीज’ की, तो इस फिल्म को का जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म अमेरिकी कॉमिक्स पर आधारित है. खुशी कपूर के साथ  शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी फिल्म में नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में वेदांग रैना, मिहिर आहुजा, अदिति डोट और युवराज मेंदा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli