Categories: FILMEntertainment

सलमान खान के साथ कियारा आडवाणी का है खास कनेक्शन, जानकर हो जाएंगे हैरान (Kiara Advani has a special connection with Salman Khan, you will be surprised to know)

बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में शुमार कियारा आडवाणी ने भले ही बहुत ज्यादा फिल्में नहीं की हैं, लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्मों को बॉक्स…

बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में शुमार कियारा आडवाणी ने भले ही बहुत ज्यादा फिल्में नहीं की हैं, लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली है. एक के बाद एक कई हिट फिल्में देने वाली कियारा आडवाणी की फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है, उनके लिए तो फैन्स की दीवानगी का आलम भी कुछ ऐसा है कि हर कोई उनकी एक झलक पाने को तरसता है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि अपने टैलेंट के दम पर कियारा ने इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम हासिल किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कियारा का सलमान खान के साथ भी खास कनेक्शन है. आखिर बॉलीवुड के दबंग खान के साथ कियारा आडवाणी का किस तरह का कनेक्शन है यह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, कियारा आडवाणी सलमान खान के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, लेकिन कियारा ने उनके साथ अपने खास कनेक्शन का कभी फायदा नहीं उठाया और अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई. कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो छोटी थीं, तब सलमान खान उनकी मॉम से मिलते थे और अक्सर यही कहा करते थे कि यह बड़ी होकर स्टार बनेगी. यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी की चाहत में फैन ने कर दी थी हद पार, ऐसे जताया ऐक्ट्रेस के लिए अपना प्यार (Fan Had Crossed The Limit In The Desire Of Kiara Advani, Expressed His Love For The Actress Like This)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान और कियारा के कनेक्शन की बात करें तो एक्ट्रेस सल्लू मियां की किसी ज़माने में गर्लफ्रेंड रह चुकीं शाहीन की भांजी हैं. कियारा ने ही बताया था कि एक ऐसा समय भी था, जब सलमान खान और शाहीन एक-दूसरे को डेट किया करते थे. ऐसे में कियारा भी सलमान से खास कनेक्शन रखती हैं, लेकिन इसका वो अपने प्रोफेशनल फायदे के लिए कभी इस्तेमाल नहीं करती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी ने साल 2014 में फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अगर ‘फिल्म 3 इडियट्स’ न आती तो शायद कियारा की फिल्मों में एंट्री भी न होती. कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बिज़नेस फैमिली से हैं, इसलिए उनके पिता भी यह चाहते थे कि कियारा बिज़नेस लाइन में ही अपना करियर बनाएं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कियारा की मानें तो जब उनके बिज़नेस मैन पापा ने आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ देखी तो उन पर फिल्म का इतना गहरा प्रभाव पड़ा कि उन्होंने कियारा को फिल्मों में काम करने की छूट दे दी. दरअसल, कियारा के पापा को फिल्म से मिलने वाला मैसेज काफी अच्छा लगा था, जो यह था कि बच्चों को उनका पैशन फॉलो करने देना चाहिए. इस फिल्म से कियारा के पापा की सोच पूरी तरह से बदल गई और इस तरह से कियारा फिल्मों में आ गईं. यह भी पढ़ें: लव लाइफ की अफवाहों पर कियारा आडवाणी ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया, पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने वालों से पूछा, ‘ये मिर्च मसाला लगाने वाले सोर्स कौन हैं? (Kiara Advani Asks ‘Who Are These Mirch Masala Sources’ Commenting On Her Personal Life)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कियारा ने भले ही फिल्म ‘फगली’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, लेकिन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने कियारा की किस्मत बदल दी. इस फिल्म के बाद तो कियारा ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उनकी डिमांड बढ़ने लगी. कियारा ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं और देखते ही देखते वो इंडस्ट्री की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गईं. कुछ समय पहले ही कियारा की ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज़ हुई थी और जल्द ही उनकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज़ होने वाली है.

Recent Posts

© Merisaheli