कियारा आडवाणी की चाहत में फैन ने...

कियारा आडवाणी की चाहत में फैन ने कर दी थी हद पार, ऐसे जताया ऐक्ट्रेस के लिए अपना प्यार (Fan Had Crossed The Limit In The Desire Of Kiara Advani, Expressed His Love For The Actress Like This)

कियारा आडवाणी एक्टिंग करियर अभी काफी छोटा है लेकिन उन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग काफी लंबी चौड़ी बना ली है. बैक टू बैक हिट फिल्में देने वाली कियारा की अनेकों फीमेल फैंस भी हैं. लेकिन मेल फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर उनके एक पोस्ट पर लाखों कमेंट्स ये बात साबित करने के लिए काफी हैं. यूं तो हर प्रशंसक अपने फेवरेट सेलेब से मिलने की चाह रखता है, लेकिन किसी किसी फैन के सिर पर अपने पसंदीदा स्टार से मिलने का फितूर इस कदर चढ़ा होता है, कि वो कुछ भी कर गुजर जाता है. ऐसा ही कुछ कियारा का एक फैन कर चुका है, जिसके दीवानगी की कहानी खुद कियारा ने एक इंटरव्यू में साझा की थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कियारा को देखने के लिए साबित किया प्यार – कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक लड़का उन्हें देखने के लिए ऐसी हरकत कर बैठा था, जिससे ऐक्ट्रेस बेहद चौंक गई थीं. कियारा के अनुसार उस शख्स ने उनकी बिल्डिंग में घुसने के लिए उनके भाई से दोस्ती की और 27 मंजिल पर चढ़कर उन्हें जन्मदिन पर विश करने के लिए फूल और केक दिया. वो ये जताना चाहता था कि कियारा उसके लिए कितनी स्पेशल हैं. कियारा इस शख्स की हरकत से काफी डर गई थीं.

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे से शकुन बत्रा ने कहा कुछ ऐसा, कि फूट फूट कर रोयीं ऐक्ट्रेस (Shakun Batra Said Something To Ananya Pandey, That The Actress Cried Bitterly)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान के कहने पर आलिया से बनीं कियारा – साल 2014 में एक फ्लॉप फिल्म ‘फगली’ से डेब्यू करने वाली कियारा अब बॉलिवुड में सबकी पसंदीदा एक्ट्रेस बन चुकी हैं. कियारा ने अपनी पिछली फिल्मों में ये साबित किया है कि वो अलग-अलग तरह के किरदार निभा सकती हैं. कियारा आडवाणी के पिता मुंबई के रहने वाले एक बिजनसमैन हैं, जबकि उनकी मां जाफरी एक टीचर हैं. कियारा आडवाणी का एक छोटा भाई है. बता दें कि कियारा का असली नाम आलिया आडवाणी था. लेकिन इंडस्ट्री में आने से पहले सलमान खान के कहने पर उन्होंने उस नाम को बदल दिया था. एक्ट्रेस ने अपना नाम इसलिए बदला था क्योंकि पहले से आलिया भट्ट इंडस्ट्री में मौजूद थीं और वो काफी फेमस भी हो चुकी थीं.

ये भी पढ़ें: 9वीं क्लास में तापसी पन्नू को हुआ था पहला प्यार, इस वजह से ब्यॉयफ्रेंड ने कर लिया था ब्रेकअप (Taapsee Pannu Had Her First Love In 9th Class, Because Of This Boyfriend Had A Breakup)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कबीर सिंह ने चमका दी किस्मत – कियारा को पहचान 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से मिली थी. इसके बाद एक्ट्रेस कुछ फिल्मों में नजर आईं लेकिन फेम नहीं मिला. इसके बाद फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने एक्ट्रेस को असली पहचान दिलाई. इस फिल्म के बाद से फिर एक्ट्रेस के करियर की रफ्तार बढ़ती गई. कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया दिया था. विक्रम बात्रा के जीवन पर आधारित इस फिल्म में कियारा के किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में बतौर जज ऊर्वशी रौतेला को मिली थी इतनी मोटी फीस (Urvashi Rautela Got Such A Hefty Fee As A Judge In The Miss Universe Contest)

×