लव लाइफ की अफवाहों पर कियारा आडव...

लव लाइफ की अफवाहों पर कियारा आडवाणी ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया, पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने वालों से पूछा, ‘ये मिर्च मसाला लगाने वाले सोर्स कौन हैं? (Kiara Advani Asks ‘Who Are These Mirch Masala Sources’ Commenting On Her Personal Life)

भूलभुलैया-2 की जबर्दस्त सफलता के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कियाराआडवाणी ने पॉप्युलर मीडिया हाउस को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप की ख़बरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी. एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ से जुड़ी अफवाहों के बारे में बताया. बातचीत करते हुए कियारा ने पूछा कि वो सोर्स कौन हैं, जो उनकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की प्रोफेशनल लाइफ इन दिनों काफी अच्छी चल रही है. हो क्यों नहीं. क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया-2 की शानदार परफॉरमेंस रही है. और अब एक्ट्रेस की अगली फिल्म ‘जुग-जुग जिओ’ रिलीज़ होने वाली है.

हाल ही में फिल्म ‘जुग-जुग जिओ’ का टेलर और सांग्स रिलीज़ किए गए. जिनका रिपॉन्स काफी अच्छा और पॉजिटिव रहा. एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ तो तेज़ी से ऊंचाइयों की तरफ बढ़ रही हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर उड़ने वाली अफवाहें लगातार सोशल मीडिया की हेडलाइंस बनती जा रही है.

हाल ही में एक्ट्रेस का सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप और दोबारा से सुलह की ख़बरों आई थी. उसके बाद कियारा को सिद्धार्थ मल्होत्रा के मुंबई स्थित घर के बाहर भी देखा गया था. इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कियारा ने अपनी पर्सनल लाइफ की अफवाहों के बारे अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

 कियारा कहती है, ”मैं सुरक्षित नहीं हूँ, खासतौर से तब जब मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में अटकलें लगाई जाए. प्रोफेशनल फ्रंट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. लेकिन मुझे कभी भी इस बात अहसास नहीं था की मेरे बारे में इस तरह से कहा जाएगा, जिससे मैं और मेरी फैमिली प्रभावित होगी..  पर्सनल फ्रंट की बात करें, तो वे दो और दो को एड कर देते हैं? मैं कैसी हूं? कहां से आ रही हूं”

कियारा अपनी बात जारी रखते हुई कहती, “यदि यह गलत है, तो परिवार भी इसकी सराहना नहीं करता है. मुझे यह बात परेशान करती है आज आप जहां पर है अपने काम की वजह से हैं. आपका काम बोलता है. इसलिए आप नहीं चाहते हैं कि आपकी लाइफ के दूसरे पहलु सबके सामने आएं. लेकिन आप कुछ नहीं कर सकते. मुझे लगता है हमें आँखें बंद कर लेनी चाहिए और अपनी स्किन को मोटी कर लेना चाहिए. ऐसी अफवाहों पर आप अधिक रियेक्ट करेंगे, उसका कोई अंत नहीं है.”

अपनी पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने वालों की तरफ इशारा करते हुए  कियारा पूछती हैं, ”ये कौन से सोर्स हैं? मैं  इनके बारे में जानना चाहती हूँ की ये मिर्च मसाले वाले सोर्स कौन हैं.” बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ के बारे में ऐसी अफवाह है कि वे एक साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं.

×