Categories: FILMEntertainment

अब विंदू दारा सिंह से भिड़े केआरके, बोले- तू भिखारी है(KRK Now Hits back at Vindu Dara Singh, Calls Him A Beggar)

एक्टर, प्रोड्यूसर और फ़िल्म क्रिटिक केआरके अक्सर ही अपने ऊलजुलूल बयानबाज़ी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अपने बड़बोलेपन और बी टाउन सेलेब्स के…

एक्टर, प्रोड्यूसर और फ़िल्म क्रिटिक केआरके अक्सर ही अपने ऊलजुलूल बयानबाज़ी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अपने बड़बोलेपन और बी टाउन सेलेब्स के बारे में बयान देकर केआरके अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. सलमान खान से ज़ुबानी जंग उनकी पिछले कई दिनों से चल ही रही है, उनकी ये जंग सिंगर मीका सिंह तक पहुंची और अब केआरके विंदू दारा सिंह से भी भिड़ गए हैं और उन्हें भिखारी तक कह डाला है. आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

पैसे न मिले तो फ़िल्म की बैंड बजा देता है

दरअसल विंदू दारा सिंह ने केआरके पर पैसे लेकर फेक रिव्यूज करने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि केआरके केवल उन्हीं फिल्मों को अच्छा बोलते हैं, जिनके लिए मेकर्स उन्हें लाखों रुपये देते हैं. जो पैसा नहीं देता, उसकी फ़िल्म को ये कचरा ही साबित कर देता है, चाहे फिर वो कितनी ही अच्छी फिल्म क्यों न हो. विंदू ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, ‘अगर इसे 2 से 5 लाख रुपये कोई दे फिल्मों के रिव्यू के लिए तो उस फिल्म का रिव्यू अच्छा करेगा. अगर कोई पैसा न भेजे तो फिल्म की बैंड बजा देता है चाहे वो ‘छिछोरे’ जैसी फ़िल्म ही क्यों ना हो. इस किस्म का इंसान है ये.’ इतना ही नहीं विंदू ने इस वीडियो में लोगों से अपील भी की है कि अगर केआरके कहीं दिख जाए, किसी पार्टी-फंक्शन में, तो उसे देखकर कहें, ‘कुत्ता कुत्ता…’

विंदू ने केआरके को खुजली वाला कुत्ता कहा

इतना ही नहीं अपने इंस्टाग्राम पर मीका के गाने ‘कुत्ता कुत्ता’ गाकर और इस गाने को अपना फेवरेट सॉन्ग बताकर भी विंदू ने केआरके पर भड़ास निकाली थी और लिखा था, प्लीज इस तरह के गाने और बनाओ, ये खुजली वाला कुत्ता इसी के लायक है.

विंदू का ये वीडियो देखकर केआरके भड़क गए हैं

और उन्होंने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया और विंदू को भिखारी तक कह डाला है. केआरके ने रिएक्ट करते हुए लिखा “इंसान हमेशा अपनी औकात के हिसाब से बात करता है. पांच साल पहले अजय देवगन ने मुझ पर आरोप लगाया था कि मैंने 25 लाख रुपये लेकर उनकी फिल्म ‘शिवाय’ को खराब बताया था. वहीं अब पांच साल बाद विंदू दारा सिंह मुझपर 5 लाख रुपये लेकर फ़िल्म रिव्यू करने का आरोप लगा रहे हैं. अबे भिखारी, मैं भिखारी नहीं हूं.” इतना ही नहीं केआरके ने विंदू को सोशल मीडिया पर ब्लॉक भी कर दिया है.

विंदू ने केआरके को कहा डरपोक, दो फुटिया

इसके बाद विंदू दारा सिंह ने भी रिएक्ट किया और केआरके को डरपोक-दो फुटिया कह डाला है. केआरके द्वारा ब्लॉक किए जाने पर विंदू ने ट्वीट किया, “डरपोक है, दो फुटिया. वो कहता है कि पॉलिटिशियन्स ने उसे ब्लॉक कर दिया है, जबकि सच तो ये है कि वो लोगों को पहले ब्लॉक कर उन पर अटैक करता है. खुद वो भिखारी है, क्योंकि उसने खुद ये बात स्वीकार की है वो पैसे लेकर किसी भी फिल्म की अच्छी रिव्यू कर सकता है. वैसे तो कोई भी फिल्म का एकदम सटीक रिव्यू लिख सकता है. आप भी अपना चैनल स्टार्ट करके ये काम कर सकते हैं.”

बता दें कि केआरके का इन दिनों सलमान और मीका सिंह से खूब पंगा चल रहा है. इस जुबानी जंग की शुरूआत तब हुई जब सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया. केआरके का कहना था कि सलमान ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्होंने उनकी फिल्म ‘राधे’ की निगेटिव रिव्यू की थी. इतना ही नहीं, केआरके ने सलमान पर पर्सनली भी अटैक किया था. इसके बाद से ये विवाद बढ़ गया और मीका सिंह बीच में कूद पड़े. इसके बाद से ये विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हालांकि कोर्ट का फैसला आ गया है और केआरके को आदेश दिया गया है कि वो अब सलमान के खिलाफ कुछ भी पोस्ट न करें.

Recent Posts

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

The 5 Minute Meditation Routine

In case you thought meditation needed all your morning time, think again! Start with a…

© Merisaheli