Categories: TVEntertainment

‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव और कपिल तेजवानी हुए एक-दूजे के, सामने आई शादी की तस्वीरें (‘Kundali Bhagya’ Fame Actress Mansi Srivastava Tied The Knot With Kapil Tejwani, See Photos)

टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'इश्कबाज' और 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव अपने लॉन्ग टर्म बॉय फ्रेंड कपिल तेजवानी के संग शादी के बंधन में बंध गई…

टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘इश्कबाज’ और ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव अपने लॉन्ग टर्म बॉय फ्रेंड कपिल तेजवानी के संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. मानसी और कपिल ने 22 जनवरी को फैमिली और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी रचाई. कपल की शादी की सामने आई हैं, जिनमें  दूल्हा-दुल्हन बने मानसी और कपिल बहुत ही प्यारे लग रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव शादी की इन तस्वीरों में मानसी रेड कलर का लहंगा पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने ब्राइडल लुक को कम्पलीट कि करने के लिए ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनी है.

‘इश्कबाज़’ एक्ट्रेस ने शादी की इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये तस्वीएँ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बता दें कि मानसी के पति कपिल तेजवानी पेशे से फूड एंड ट्रेवल फोटोग्राफर हैं. दोनों की पहली मुलाकात एक कमर्शियल शूट के दौरान हुई थी, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी.

दोनों अपने रस्ते हो लिए. फिर मानसी और कपिल, दोनों एक बार फिर मिले और दोनों 2019 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

मानसी और कपिल की इच्छा ग्रैंड शादी करने की थी, लेकिन कपल ने कोरोना वायरस के कारण अपना निर्णय रद्द कर दिया और शादी में केवल करीबी लोगों को ही बुलाया गया.

हाल ही में मानसी ने अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

आइए देखते है मानसी श्रीवास्तव और कपिल तेजवानी की शादी की और तस्वीरें:

संगीत सेरेमनी की तस्वीरें:

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

और भी पढें: #Watch: करीना कपूर खान ने शेयर की पति सैफ अली खान के साथ बड़े बेटे तैमूर की ‘ट्विनिंग एंड विनिंग’ वाली अनदेखी फोटो (Kareena Kapoor Khan Shares UNSEEN Pic Of Saif Ali Khan ‘Twinning & Winning’ With Taimur)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli