#Watch: करीना कपूर खान ने शेयर क...

#Watch: करीना कपूर खान ने शेयर की पति सैफ अली खान के साथ बड़े बेटे तैमूर की ‘ट्विनिंग एंड विनिंग’ वाली अनदेखी फोटो (Kareena Kapoor Khan Shares UNSEEN Pic Of Saif Ali Khan ‘Twinning & Winning’ With Taimur)

करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो सुर्ख़ियों में बने रहना जानती हैं. इसलिए तो हमेशा सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने पति सैफ अली खान और बड़े बेटे तैमूर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सैफ और उनके बेटे तैमूर ने मैचिंग हेडबैंड पहना हुआ है.

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहनेवाली पटौदी बेगम करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल डायरी के कुछ खूबसूरत पलों को शेयर करती रहती है. ये खूबसूरत पल हैं अपनी फैमिली के साथ खुशी के पलों का आनंद लेने के बारे में हैं. करीना कपूर ख़ासतौर से अपने फैंस के लिए बेटे तैमूर और नन्हे जेह की क्यूट फोटोज़ शेयर करने से लेकर और पति सैफ अली के साथ रोमांटिक तस्वीरों की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हालिया ही एक्टर करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में हसबैंड सैफ अली खान और बड़े बेटे तैमूर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. इस अनदेखी फोटो में पापा और बेटे की जोड़ी मैचिंग हेडबैंड पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

फोटो में पिता-पुत्र दोनों कैजुअल कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं. सैफ अली ब्लैक जींस और ग्रे टी-शर्ट में नज़र आ रहे हैं. जबकि छोटे नवाब ब्लैक जींस और ब्लैक टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. फोटो का मेन अट्रैक्शन है पिता और पुत्र दोनों ही मैचिंग के रेड कलर हेडबैंड पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. पिता और पुत्र, दोनों की ये तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है.

इन अनदेखी तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन लिखा, “ट्विनिंग और विनिंग”. बता दें  कि करीना ने  कुछ सालों तक सैफ अली खान को डेट करने के बाद साल 2012, अक्टूबर में उनसे शादी की थी. कपल के बेटे बेटे तैमूर का जन्म 20 दिसम्बर, 2016 को हुआ था, जबकि छोटे बेटे ज़ेह का जन्म इसी साल 21 फरवरी को हुआ था.

और भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput birth anniversary: सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, सुशांत से किया ये वादा(Sushant Singh Rajput’s sister Shweta marks his birth anniversary with emotional video, makes a promise to him

×