Categories: FILMTVEntertainment

लिसा रे को लगी चोट; कहा,’बच्चे हैं सेहत के लिए हानिकारक’ (Lisa injured her Leg; says, ‘Kids are injurious to your health’)

लिसा के पैर में लगी चोट लिसा रे को पैरों में चोट लग गयी है.ना ही चोट लगी है बल्कि उन्हें तो वैसाखी का सहारा…

लिसा के पैर में लगी चोट

लिसा रे को पैरों में चोट लग गयी है.ना ही चोट लगी है बल्कि उन्हें तो वैसाखी का सहारा भी लेना पड़ रहा है.जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेस लिसा रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं,जिसमे लिसा के पैरों में गंभीर चोट नज़र आ रही है. लिसा ने पोस्ट में लिखा है,’ बच्चें वाकई में आपकी सेहत के लिए हानिकारक होते हैं,बस यही मुझे कहना है’.इसका मतलब है की लिसा को चोट उनकी बेटियों की वजह से लगी है.

कहा, बच्चों की वजह से लगी चोट
बच्चे हैं सेहत के लिए हानिकारक !

लिसा रे की दो जुड़वाँ बेटियां हैं,जिनके नाम सूफी और सोलेल हैं.दोनों की तस्वीरें अक्सर लिसा अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं.46 की उम्र में लिसा सरोगसी से जुड़वाँ बेटियों की माँ बनी थीं.

लिसा रे की दो जुड़वाँ बेटियां

आपको बता दें लिसा एक कैंसर सर्वाइवर भी रह चुकी हैं.साल 2009 में लिसा इस दर्द से गुज़री थीं.साल 2010 में लिसा ने स्टेम सेल ट्रांसप्लांट करवाकर इससे मुक्ति तो पायी थी लेकिन उस बीमारी को लेकर लिसा आज भी सतर्क रहती हैं,और अपने खानपान का काफी ध्यान रखती हैं.लिसा की इस बीमारी पर एक किताब भी छप चुकी है.

लिसा पर लिखी गयी किताब लोगों को काफी पसंद आयी थी .उनके फैंस ने उन्हें एक मज़बूत महिला कहकर सम्बोधित किया है.कुछ दिन पहले लिसा क्रिसमस की तैयारियों को लेकर काफी उत्साहित थी.घर में सजावट भी शुरू हो गयी थी,लेकिन अब लगता है इन वैसाखियों के साथ लिसा को क्रिसमस सेलिब्रेट करने में थोड़ी निराशा तो जरूर होगी।

Recent Posts

कहानी- कोई तो हो (Short Story- Koi Toh Hai)

आते ही सुखदा का माथा छूकर देखा. कैसा था उनका अपनत्व भरा स्पर्श. मन की…

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर…

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

© Merisaheli