Categories: FILMEntertainment

पैरेंट्स की एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, दिवंगत पिता को याद करते हुए शेयर की ये खास फोटो (Aishwarya Rai Bachchan Gets Emotional on Her Parents Anniversary, Shared a Post on Remembrance of Father)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. समय-समय पर फैमिली के…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. समय-समय पर फैमिली के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिन्हें देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो अपने परिवार से कितना प्यार करती हैं. खासकर, अपनी लाडली बेटी आराध्या के साथ मॉमी ऐश्वर्या अक्सर स्पॉट होती हैं. बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय की तो उनके निधन को तीन साल से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन ऐश्वर्या अक्सर अपने पिता को याद करके भावुक हो जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी ऐश्वर्या अपने माता-पिता से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में ऐश्वर्या ने अपने पेरेंट्स की एनिवर्सरी पर एक खास पोस्ट शेयर किया है.

आज यानी 23 दिसंबर 2020 को अपने पैरेंट्स की एनिवर्सरी पर ऐश्वर्या राय बच्चन काफी भावुक नज़र आईं और उन्होंने पिता को याद करते हुए एक खास पोस्ट शेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय की तस्वीर है और उसके साथ उनकी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करके ऐश्वर्या ने कैप्शन लिखा है- ‘माइन… हैप्पी एनिवर्सरी मम्मी डोड्डा एंड डैडी-अज्जा… लव यू.’ ऐश्वर्या राय के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले भी कमेंट्स कर रहे हैं और उनके पिता को याद कर रहे हैं.

बता दें कि 18 मार्च 2017 को ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के समधी कृष्णराज राय का निधन हो गया था. बताया जाता है कि वे कैंसर से पीड़ित थे. उनके निधन को तीन साल से भी अधिक का समय गुज़र चुका है. पिता के निधन के बाद ऐश्वर्या अपनी मां वृंदा राय के बेहद करीब मानी जाती हैं और वो कई मौकों पर अपनी मां के साथ नज़र आती हैं. पिता के जाने के बाद भी ऐश्वर्या उन्हें खास मौकों पर याद करती हैं और उनकी याद में अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करती हैं. यह भी पढ़ें: मां तेजी बच्चन की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए बिग बी, फोटो शेयर कर कही ये बात (Amitabh Bachchan Gets Emotional on Mother Teji Bachchan’s Death Anniversary, Share a Pic with a Heart-Touching Note)

पैरेंट्स की एनिवर्सरी के अलावा ऐश्वर्या इससे पहले भी कई खास मौकों पर अपने दिवंगत पिता की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. बता दें कि 20 नवंबर 2020 को ऐश्वर्या ने अपने पिता के जन्मदिन पर उनकी तस्वीर शेयर की थी और उनके लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया था. दिवंगत पिता के बर्थडे पर उनकी तस्वीर पोस्ट करके एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे डैडी, हमारे मुस्कुराते हुए गार्जियन एंजेल, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं.’

इसके अलावा थर्ड डेथ एनिवर्सरी पर भी ऐश्वर्या ने अपने दिवंगत पिता की तस्वीर के साथ अपनी फैमिली की कई फोटोज़ शेयर की थी. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा था कि हम अपने पिता से बेहद प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे.

बता दें कि ऐश्वर्या ने जो फोटोज़ शेयर की थीं, उनमें ऐश्वर्या, उनकी मां वृंदा राय, भाई आदित्य पिता कृष्णराज की फोटो के सामने खड़े नज़र आ रहे हैं. वहीं इस दिन की दूसरी तस्वीरों में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पिता की तस्वीर के सामने नज़र आ रही हैं.

ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. उन्हें आखिरी बार अगस्त 2018 में फ़िल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था, लेकिन यह फ़िल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और दर्शकों का दिल जीतने में असफल रही. बताया जाता है कि ऐश्वर्या जल्द ही फेमस फ़िल्ममेकर मणिरत्नम की फ़िल्म में डबल रोल निभाती हुई नज़र आएंगी. यह भी पढ़ें: ऑनलाइन क्लास के दौरान जब अमिताभ बच्चन ने आराध्या को किया डिस्टर्ब तो पोती ने दादा को दिया ऐसा रिएक्शन (When Amitabh Bachchan Disturbed Aaradhya During Online Class, Know How She Reacted)

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपनी मां तेजी बच्चन को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. अपनी मां तेजी बच्चन की पुण्यतिथि पर अमिताभ बच्चन उन्हें याद करते हुए भावुक हो गए और मां व भाई के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा था कि मां के जाने का काफी दुख है और मैं उन्हें याद कर रहा हूं. वो इस दुनिया की सबसे सुंदर और प्यारी मां थीं. दुनिया की हर मां बेहद खूबसूरत होती है, इसलिए उन्हें मां कहा जाता है.

Recent Posts

© Merisaheli