Categories: FILMEntertainment

लव आज कल का ट्रेलर: सारा-कार्तिक की ज़बर्दस्त लव केमेस्ट्री दिखी फिल्म में… (Love Aaj Kal Trailer: Sara-Karthik’s Awesome Love Chemistry In The Movie…)

सारा अली ख़ान का कार्तिक आर्यन पर क्रश जगज़ाहिर है. कुछ इसी के प्यारभरे शेड्स फिल्म लव आज कल में भी देखने को मिलते हैं.…

सारा अली ख़ान का कार्तिक आर्यन पर क्रश जगज़ाहिर है. कुछ इसी के प्यारभरे शेड्स फिल्म लव आज कल में भी देखने को मिलते हैं. सारा का बिंदास अंदाज़ और कार्तिक आर्यन की मासूमियतभरी बेव़कूफ़ियां फिल्म देखने की दिलचस्पी पैदा करते हैं.

फ़िलहाल आप भी लव आज कल के ट्रेलर का आनंद उठाएं..

 

सार्तिक कुछ यूं ही नाम दिया गया है सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को, धीरे-धीरे दोनों का प्यार रीयल व रिल दोनों में ही दिखाई पड़ रहा है. लव आज कल के ट्रेलर ने आते ही अपना रोमांच हर तरफ़ बिखेर दिया है. आम हो या फिल्मी सितारे सभी को यह बहुत पसंद आ रही है. जहां सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे शेयर किया है, वहीं कार्तिक ने कुछ रहस्यमय अंदाज़ में यह कहते हुए कि आना तो पूरी तरह आना… या तो आना ही मत… से फिल्म के बारे में उत्सुकता बना दी है.

 

फिल्म का निर्देशन प्रेम कहानियों पर आधारित फिल्मों के स्पेशलिस्ट इम्तियाज़ अली ने किया है. वैसे वे फिल्म के निर्माता में से भी हैं, उनके अलावा दूसरे दिनेश विजन हैं. संगीत का जादू प्रीतम चक्रवर्ती ने बिखेरा है. सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषी शर्मा भी ख़ास भूमिकाओं में है. लव डे यानी 14 फरवरी वेलेंटाइन डे के दिन फिल्म रिलीज़ होगी.

 

यह भी पढ़ेबर्थडे स्पेशल: जावेद अख़्तर के जन्मदिन पर छाया रहा सितारों का रेट्रो लुक… (Birthday Special: Retro Look Of The Stars That Overshadowed Javed Akhtar’s Birthday…)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- कोई तो हो (Short Story- Koi Toh Hai)

आते ही सुखदा का माथा छूकर देखा. कैसा था उनका अपनत्व भरा स्पर्श. मन की…

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर…

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

© Merisaheli