Categories: FILMEntertainment

बेटी मालती मैरी के नन्हे पैरों संग खेलती और प्यार करती दिखीं मां प्रियंका चोपड़ा, बेटी के साथ चिल करते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की प्यारी और इमोशनल तस्वीरें… (‘Love Like No Other’ Writes Priyanka Chopra As She Shares Sweet Pictures With Little Daughter Malti Marie)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने मदरहुड (motherhood) को जमकर एंजॉय कर रही हैं. प्रियंका और निक जोनस (nick jonas) ने इस साल जनवरी…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने मदरहुड (motherhood) को जमकर एंजॉय कर रही हैं. प्रियंका और निक जोनस (nick jonas) ने इस साल जनवरी (January) में ही अपनी बेटी का स्वागत किया था. कपल ने सरोगसी के ज़रिए बेटी मालती मैरी (Malti Marie) को जन्म दिया था और अब मालती हो चुकी हैं पूरे आठ महीने की.

हालांकि अब तक प्रियंका ने बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है लेकिन वो मालती की क्यूट पिक्चर्स शेयर कर उसकी क्यूटनेस की झलक ज़रूर दिखलाती रहती हैं.

पिछले संडे यानी 14अगस्त को एक्ट्रेस ने मालती की प्यारी पिक्चर्स शेयर कर दिखाया था कि कैसा होता है उनका परफेक्ट संडे. उन तस्वीरों में मालती बुक रीडिंग करती और अपने पेट डॉग के साथ खेलती दिखी थीं. इस संडे प्रियंका ने और भी प्यारी पिक्चर्स शेयर की हैं.

पहली तस्वीर में मालती को प्रियंका गोद में लेकर चिल करती दिख रही हैं. दोनों मां-बेटी वाइट में ट्विनिंग करती नज़र आ रही हैं. मालती को मम्मी प्रियंका ने एक हाथ में थामा है और दूसरे हाथ से वो सेल्फ़ी क्लिक कर रही हैं, वहीं मालती के नन्हे हाथों ने भी मां प्रियंका के हाथ की थाम रखा है. हालांकि मालती का चेहरा छिपा हुआ ही है.

दूसरी तस्वीर जितनी प्यारी है उतनी ही भावुक भी. मालती के दो नन्हें पैर प्रियंका के चेहरे पर हैं और प्रियंका बेहद ममतामयी नज़रों से हंसते हुए भावुक होकर बेटी को निहार रही हैं. इस तस्वीरों पर काफ़ी कमेंट आ रहे हैं, दिया मिर्ज़ा से लेकर मासी परिणीति ने भी कमेंट किए हैं. सेलेब्स और फैंस को ये पिक्चर्स काफ़ी भा रही है.

इससे पहले मालती को उन्होंने देसी गर्ल बनाया था. मालती ने देसी गर्ल लिखी हुई टी शर्ट पहनी हुई थी.

वैसे पिछले दिनों प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने हिंट दिया था कि मालती के पहले जन्मदिन पर उसका फ़ेस रिवील किया जा सकता है.

बॉलीवुड वर्क फ़्रंट की बात करें तो प्रियंका आलिया और कैटरीना के साथ जी ले ज़रा में स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हाल ही में मां बनी सोनम कपूर को भी बधाई दी है.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli