Categories: FILMTVEntertainment

कपूर खानदान की पार्टी में मलाइक अरोड़ा पहुंची बन-ठनकर, प्रोटेक्टिव दिखे अर्जुन कपूर (Malaika Arora Arrived At The Kapoor Family’s Party, Arjun Kapoor Looked Protective)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो पार्टियों का दौर चलता ही रहता है, लेकिन जब मौका हो दीपों के पर्व दीपावली का तो पार्टी और भी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो पार्टियों का दौर चलता ही रहता है, लेकिन जब मौका हो दीपों के पर्व दीपावली का तो पार्टी और भी शानदार होती है. ऐसे खास मौके पर इस बार की दीवाली को सेलिब्रेट करने के लिए कपूर खानदान की ओर से एक पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया था. वैसे तो हर कोई अपने आप में हैंडसम और खूबसूरत लग रहे थे, लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर अट्रेक्ट किया. खूबसूरत पिंक साड़ी में मलाइका कमाल की खूबसूरत लग रही थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले काफी टाइम से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. दोनों खुलेआम अपने फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, जो जमकर वायरल भी होते हैं. वहीं दीवाली के इस खास मौके पर भी दोनों साथ में नज़र आए. दरअसल अनिल कपूर (Anil Kapoor) के यहां दीवाली के मौके पर पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने कैटरीना को ऐसे किया था शादी के लिए प्रपोज, दोस्त ने किया खुलासा (This Is How Vicky Kaushal Proposed To Katrina For Marriage, Friend Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम (विरय भयानी)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की उसी पार्टी के दौरान पार्टी से बाहर आते हुए अर्जुन कपूर मलाइका का हाथ पकड़ कर ले जाते हैं और उन्हें गाड़ी में बिठाते हैं. यहां अर्जुन मलाइका को लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव नज़र आ रहे हैं. जहां पैपराजी जब उनके पीछे पड़े तो अर्जुन का सारा ध्यान अपनी लेडी लव को बचाने पर दिखा.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने कैटरीना के लिए गाया रोमांटिक गाना, तो एक्ट्रेस ने लगा दी भाईजान की क्लास (Salman Khan Sang A Romantic Song For Katrina, Then The Actress Took Bhaijaan’s Class)

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट किया है. कपूर खानदान की इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने पिंक कलर की साड़ी और गोल्डन ब्लाउज पहन रखी थी. इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस और स्टाइलिश बन के साथ अपने फेस्टिव लुक को कम्प्लीट किया था. वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने ब्लैक कलर का कुर्ता पहन रखा था, जिसमें वो काफी हैंडसम नज़र आ रहे थे. मलाइका का हाथ थामे अर्जुन कपूर ने सबका ध्यान अपनी ओर कर लिया.

ये भी पढ़ें: आदित्य राय कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज, अचानक से गिटार लेकर गाने लगे गाना (Aditya Roy Kapoor Gave A Surprise To The Fans, Suddenly Started Singing With A Guitar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने परिवार के साथ दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की, तो अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम के जरिये फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं दी. वहीं अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नज़र आए थे.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli