आदित्य राय कपूर ने फैंस को दिया ...

आदित्य राय कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज, अचानक से गिटार लेकर गाने लगे गाना (Aditya Roy Kapoor Gave A Surprise To The Fans, Suddenly Started Singing With A Guitar)

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आदित्य राय कपूर (Aditya Rai Kapoor) ने दिल्ली में कुछ ऐसा किया, जिससे उनके फैंस क्रेजी हो गए. एक्टर के लिए लोगों के दिलों में और भी ज्यादा प्यार उमर पड़ा. आदित्य ने अपने इस कदम से अपने फैन फॉलोइंग में और भी ज्यादा इज़ाफा कर लिया. दरअसल अपनी पहली फिल्म ‘आशिकी 2’ में एक सिंगर का रोल प्ले करने वाले आदित्य राय कपूर ने दिल्ली वाले फैंस को अपने सिंगिग से बड़ा सरप्राइज़ दे डाला.

Aditya Roy Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Aditya Roy Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हुआ कुछ यूं कि दिल्ली में चल रहे किसी इवेंट के दौरान एकाएक से आदित्य राय कपूर (Aditya Rai Kapoor) हाथ में गिटार थामे पहुंच गए और अपने सिंगिंग से समां बांध दिया, जिसकी वहां मौजूद लोगों को पहले से भनक भी नहीं थी. ऐसे में एकाएक से अपने चहीते सितारे को अपने बीच पाकर लोगों की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा, वो भी गाना गाते हुए. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि आदित्य के फैंस उन्हें चीयर कर रहे हैं. अपने इस फेवरेट एक्टर के खूबसूरत गाने को लोग जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. आप भी देखें आदित्य का वो वायरल वीडियो-

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने OTT से किया तौबा, अब नहीं करेंगे कोई शोज (Nawazuddin Siddiqi Quits OTT, Will Not Do Any Shows Now)

आदित्य ने अपने इस गजब के दिल जीत लेने वाले अंदाज से लोगों को उनकी फिल्म ‘आशिकी 2’ की याद ताजा कर दी. वो तो रील था, लेकिन यहां तो लाइव और रियल आदित्य मौजूद थे, जो रियल में उनके लिए गाना गा रहे थे. बिल्कुल किसी रॉकस्टार की तरह.

ये भी पढ़ें: आर्यन खान ने कैदियों से किया ऐसा वादा, कि उनसे प्यार हो जाएगा आपको (Aryan Khan Made Such A Promise To The Prisoners That You Will Fall In Love With Him)

Aditya Roy Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Aditya Roy Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आदित्य के इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. फैंस लगातर कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी ने लिखा है, ” We need more Bollywood stars like him” तो किसी ने लिखा है, “आशिकी 2 सच में साकार हो गया.” तो वहीं किसी यूजर ने लिखा है, ” He is so talented 👏” ऐसे अनेकों कमेंट से लोग आदित्य की तारीफों के पुल बांधने में लगे हैं.

ये भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस से बाहर हो गई विक्की कौशल की ‘सरदार उद्धम’, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Vicky Kaushal’s ‘Sardar Uddham’ Out Of Oscar Race, You Will Be Surprised To Know Why)

Aditya Roy Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Aditya Roy Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आदित्य के इस वीडियो को देखने के बाद तो ये बताने की जरूरत ही नहीं कि वो एक्टिंग के अलावा शानाद सिंगर भी हैं. बता दें कि इन दिनों आदित्य राय कपूर (Aditya Rai Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं. दरअसल वो तमिल की हिट फिल्म ‘थाडम’ के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में वो डबल रोल में नज़र आने वाले हैं, जो कि एक थ्रीलर फिल्म है. इस फिल्म के डारेक्टर वर्धन केतकर हैं. इस फिल्म के जरिये वर्धन डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

×