विक्की कौशल ने कैटरीना को ऐसे कि...

विक्की कौशल ने कैटरीना को ऐसे किया था शादी के लिए प्रपोज, दोस्त ने किया खुलासा (This Is How Vicky Kaushal Proposed To Katrina For Marriage, Friend Revealed)

बॉलीवुड सेलेब्स के प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल बातें तक मीडिया की गलियारों में सुर्खियां बटोरती रहती हैं. खासकर उनके रिलेशनशिप की खबरों में तो हर किसी की दिलचस्पी काफी ज्यादा होती है. ऐसे में इन दिनों सबसे ज्यादा लाइम लाइट में है विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच चल रहे अफेयर की खबरें. इन दोनों को लेकर आए दिन कोई न कोई खबरें चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो ये है कि इन्हीं के किसी करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि विक्की कौशल ने किस रोमांटिक अंदाज़ में कैटरीना कैफ से अपने प्यार का इकरार करते हुए शादी के लिए प्रपोज़ किया.

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Katrina
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अभी कुछ ही दिनों पहले की बात है जब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें सुर्रखियों में थी. हालांकि कैटरीना ने तो साफतौर पर इनकार कर दिया कि वो अभी कुछ दिनों तक शादी नहीं करेंगी. जबकि विक्की कोशल का भी इसपर कोई रियक्शन नहीं आया है. हालांकि खबरों की मानें तो दिसंबर के पहले सप्ताह में ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बताया तो यहां तक जाता है कि शादी के लिए जगह भी तय किया जा चुका है. राजस्थान के रणथंबोर नेशनल पार्क से 30 मिनट की दूरी पर स्थित एक किले में इनकी शादी होनी है. लेकिन यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह विक्की ने कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज़ किया था.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने कैटरीना के लिए गाया रोमांटिक गाना, तो एक्ट्रेस ने लगा दी भाईजान की क्लास (Salman Khan Sang A Romantic Song For Katrina, Then The Actress Took Bhaijaan’s Class)

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Katrina
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उनके एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि विक्की ने कैट को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए उनका ही पसंदीदा चीज चुना. रिपोर्ट के अनुसार चुकी कैटरीना को डार्क चॉकलेट ब्राउनी काफी ज्यादा पसंद है. इसलिए विक्की ने स्पेशली अपनी लेडी लव के लिए बेकर से कुछ डार्क चॉकलेट ब्राउनी बनवाई और सीधा जा पहुंचे कैटरीना के घर.

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने OTT से किया तौबा, अब नहीं करेंगे कोई शोज (Nawazuddin Siddiqi Quits OTT, Will Not Do Any Shows Now)

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Katrina
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कैटरीना से जुड़े एक करीबी सोर्स ने अपना नाम रिवील नहीं होने के शर्त पर इस बात का खुलासा किया. कहते हैं कि विक्की काफी ज्यादा रोमांटिक इंसान हैं और वो कैटरीना पर जान छिड़कते हैं. तो वहीं कैटरीना भी विक्की कौशल के प्यार में पूरी तरह से दीवानी है. रिपोर्ट्स के अनुसार लॉकडाउन के दौरान इनके प्यार में और भी ज़्यादा मजबूती आ गई. लेकिन अब जबकी शादी करने के लिए प्रपोज करने की बात आई तो विक्की ने काफी रोमांटिक और फिल्मी स्टाइल अपनाया.

ये भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस से बाहर हो गई विक्की कौशल की ‘सरदार उद्धम’, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Vicky Kaushal’s ‘Sardar Uddham’ Out Of Oscar Race, You Will Be Surprised To Know Why)

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Katrina
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोर्स का कहना था कि विक्की ने ब्राउनी का डिब्बा लिया और कैटरीना के घर जा पहुंचे और वो चॉकलेट का डिब्बा उन्हें थमा दिया. कैट को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उस चॉकलेट के डिब्बे में एक रिंग और एक नोट था. उस नोट में विक्की ने लिखा था, “मुझसे शादी करोगी?” अब भला कैटरीना विक्की के इस प्यारे के प्रपोजल को टाल कैसे सकती थी, सो उन्होंने तुरंत ही हां कह दिया. अब उनके चाहने वालों को उस दिन का बेसब्री से इंतज़ार है जब ये लव बर्ड शादी के बंधन में बंधेगें.

ये भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले मुंबई में जूलरी बेचते थे अक्षय कुमार, सुनाई स्ट्रगल के दिनों की दिलचस्प कहानी (Akshay Kumar Used To Sell Jewelry In Mumbai Before Coming To Films, Told An Interesting Story From The Days Of Struggle)

×