Categories: FILMEntertainment

अयोध्या की रामलीला: मंचन के दौरान अंगद बने मनोज तिवारी अंग्रेज़ी में बोल पड़े- एक सेकंड… हुए बुरी तरह ट्रोल! (Manoj Tiwari Saying ‘Ek Second’ And ‘Team Ka Bandar’ At Ayodhya’s Ramlila, Now Being Trolled)

रामजन्म भूमि अयोध्या में रामायण का मंचन चल रहा था जिसमें भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी अंगद की भूमिका निभा रहे थे और रावण बने थे…

रामजन्म भूमि अयोध्या में रामायण का मंचन चल रहा था जिसमें भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी अंगद की भूमिका निभा रहे थे और रावण बने थे शाहबाज़ खान. लेकिन इस दौरान एक हास्यास्पद घटना हो गई, मनोज तिवारी रावण के साथ अपने सीन में अंग्रेज़ी बोलते नज़र आए.

वो बोल उठे… एक सेकंड… एक सेकंड… इसके अलावा उन्होंने और भी कई अंग्रेज़ी शब्दों का इस्तेमाल किया, जिस वजह से वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए और लोग भड़क गए.

यूज़र्स लिखने लगे… इतना भी नहीं हो पाया… एक ने मनोज के डायलॉग को ही लिखकर अपना रोष जताया, उसने लिखा एक सेकंड एक सेकंड? इनकी टीम का बंदर? ये रामलीला है या मज़ाक़!आप भी देखें वो वीडीयो…

लोग कहने लगे हिंदी का अपमान है ये और मनोज का जमकर मज़ाक़ उड़ाया.

जहां एक तरफ़ लोग मज़ाक़ उड़ा रहे हैं वहीं काफ़ी लोग ग़ुस्से में भी नज़र आए… और कहने लगे कैसे कैसों को अभिनय दिया है…

दरअसल राज्य के संस्‍कृति और पर्यटन विभाग तथा अयोध्‍या शोध संस्‍थान के सहयोग से होनेवाली यह रामलीला आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी. कोरोना संकट के दौर में प्रोटोकॉल के चलते रामलीला के ऑनलाइन प्रसारण का ही फैसला किया गया था और इसका प्रसारण सोशल मीडिया और यूटयूब पर हो रहा था.

मनोज के अलावा रवि किशन, असरानी, राकेश बेदी, विंदु दारा सिंह भी इसका हिस्सा हैं. इसे 14 भाषाओं में दिखाया गया, लेकिन इसकी ख़ामियाँ लोगों की नज़रों से बच नहीं पाई, ख़ासतौर से मनोज ने जिस तरह हल्के अंदाज़ में इसे लिया उससे लोग नाराज़ हैं.

यह भी पढ़ें: दुर्गाष्टमी पर मिलिए क्यूटेस्ट छोटी दुर्गा नुर्वी से, नील नितिन मुकेश ने बिटिया के लिए लिखा- हमारे घर की लक्ष्मी! (Durgashtami Special: Neil Nitin Mukesh Shares Cutest Pictures of Daughter Nurvi)

Recent Posts

काव्य- बहुत ख़ूबसूरत मेरा इंतज़ार हो गया… (Poetry- Bahut Khoobsurat Mera Intezar Ho Gaya…)

कश्मकश में थी कि कहूं कैसे मैं मन के जज़्बात को पढ़ा तुमको जब, कि…

कहानी- यही सही है (Short Story- Yahi Sahi Hai)

"कोई दो-चार महीने की बात तो है नहीं, आगे चलकर जीवन में बहुत-सी कठिनाइयां आएंगी.…

जब रिया सेन से सरेआम खोल दी अपने को-स्टार की पैंट, उनकी इस हरकत से एक्टर का हुआ था ऐसा हाल (When Riya Sen Publicly Opened Her Co-Star’s Pant, Actor Was in Such a Condition)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन सेलिब्रिटी फैमिली से आती हैं, जिनकी नानी सुचित्रा सेन हिंदी सिनेमा…

‘पठान’ शाहरुख खान की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, जताई शादी करने की ख्वाहिश (Uorfi Javed Wants to Become Second Wife of ‘Pathan’ Shah Rukh Khan, Expressed Her Desire to get Married)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने अटपटे बयानों को लेकर…

© Merisaheli