युवराज सिंह ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की बिकिनी पिक पर मज़ेदार कमेंट कर किया उसे ट्रोल! (Kim Sharma Shares A Hot Bikini Picture, Ex-Boyfriend Yuvraj Singh Hilariously Trolls Her!)

सभी जानते हैं किम शर्मा और युवराज सिंह कभी एक दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार थे. दोनों की ट्यूनिंग भी बहुत अच्छी थी और सभी…

सभी जानते हैं किम शर्मा और युवराज सिंह कभी एक दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार थे. दोनों की ट्यूनिंग भी बहुत अच्छी थी और सभी को लगता था कि ये रिश्ता शादी तक ज़रूर जाएगा, लेकिन ऐसा हो ना सका और दोनों के रास्ते अलग हो गए. इसके बाद भी दोनों की दोस्ती क़ायम रही और किम युवि की शादी में भी पहुँची थीं.

दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं और ऐसा ही मज़ेदार क़िस्सा हाल ही में हुआ जहां किम ने अपनी एक थ्रो बैक पिक इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें किम ने सेक्सी बिकिनी पहनी हुई थी और वो गोआ के बीच पर लहरों को देख रही थीं. किम ने मल्टी कलर बिकिनी पहनी हुई थी और उन्होंने कैप्शन दिया था कि बीच पर एक दिन गुज़ारने से बेहतर और क्या हो सकता है.

इस तस्वीर पर लोगों के काफ़ी अच्छे कमेंट्स भी आ रहे थे. इसी बीच युवराज का कमेंट आया और सबको हंसा और गुदगुदा के चला गया.

युवराज ने लिखा है- गांव बसा नहीं, बस्ता लेके पहुंच गई मैडम!

किम भी कहां पीछे रहने वाली थीं, उन्होंने भी जवाब दिया कि इंग्लिश प्लीज़!

जहां तक बात किम और युवि के ब्रेकअप की करें तो बताया जाता है कि युवि की मां इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थीं. किम जहां अब सिंगल लाइफ़ बिता रही हैं वहीं युवराज हेज़ल के साथ खुश हैं, लेकिन किम और युवि की दोस्ती इतनी अच्छी है कि पिछले साल युवराज की रिटायरमेंट पार्टी में भी किम शामिल हुई थीं.

वहीं युवि का सेंस ऑफ ह्यूमर भी सब जानते हैं कितना अच्छा है और वो किम की खिंचाई करने का मौक़ा फिर कैसे छोड़ देते.

आप भी देखें किम की वो तस्वीर-

और किम ही नहीं युवि अपने सभी दोस्तों की ऐसे ही खिंचाई करते हैं. सानिया मिर्ज़ा भी युवि की अच्छी दोस्त हैं और उनकी खिंचाई भी युवि खूब करते हैं.

युवि सानिया को तीखी मिर्ची कहकर बुलाते हैं और वहीं जन्मदिन के मेसेज पर सानिया ने भी प्यार से युवि को मोटू लिखा.

यह भी पढ़ें: अयोध्या की रामलीला: मंचन के दौरान अंगद बने मनोज तिवारी अंग्रेज़ी में बोल पड़े- एक सेकंड… हुए बुरी तरह ट्रोल! (Manoj Tiwari Saying ‘Ek Second’ And ‘Team Ka Bandar’ At Ayodhya’s Ramlila, Now Being Trolled)

Recent Posts

कहानी- आत्मावलोकन (Short Story- Aatmaavlokan)

शगुन भी आश्चर्य करती की यह फोन पर अपने परिवारजन से बात करते कभी भी…

© Merisaheli